26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदरसे में रेप को लेकर रवीना हुई ट्रोल, तो दिया यह जवाब

मदरसे में रेप की घटना को लेकर जब जानी – मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने प्रतिक्रिया व्यक्त की तो ट्रोल हो गयीं. लेकिन उन्होंने इस घटना पर आलोचकों की बोलती बंद कर दी. दरअसल रवीना टंडन ने इस दुर्घटना के लिए दुख जाहिर किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था- अपराध के मामले में नाबालिग […]

मदरसे में रेप की घटना को लेकर जब जानी – मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने प्रतिक्रिया व्यक्त की तो ट्रोल हो गयीं. लेकिन उन्होंने इस घटना पर आलोचकों की बोलती बंद कर दी. दरअसल रवीना टंडन ने इस दुर्घटना के लिए दुख जाहिर किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था- अपराध के मामले में नाबालिग करार देने की उम्र सीमा कई देशों ने घटा दी है. लेकिन भारत में अब भी यह उम्र सीमा 18 साल ही है.

इसके बाद रवीना टंडन ने एक और ट्वीट किया, उसमें उन्होंने लिखा- धोखेबाज, कट्टरपंथी विचार वाले सभी समुदायों में पाये जाते हैं, चाहे वो हिन्दू, मुस्लिम, सिख हों या फिर ईसाई. लोगों को इनकी पहचान करनी चाहिए और उन्हें समाज से बाहर करना चाहिए, इससे पहले कि वो हमारे दिमाग में पागलपन भर दें। इस बारे में जागरुकता बढ़ाइए.
रवीना टंडन के इस ट्वीट पर एक जितेंद्र शुक्ला नाम के शख्स ने लिखा कि- आपकी बातों से सहमत हूं, लेकिन क्या आप उस लड़की के लिए खड़ी होंगी जिसके साथ दिल्ली में मदरसे में रेप किया गया था, इस बार भगवान के लिए दाउद भाई के परमिशन का इंतजार मत कीजिए, अपनी आवाज उठाइए. ये ट्वीट पढ़ते ही रवीना टंडन काफी नाराज हो गईं. उन्होंने फिर इस ट्वीट पर रीट्वीट कर उस शख्स को लताड़ा. रवीना टंडन ने कहा- भाई, तुम सोकर कब उठे? ये तुम्हारे वश की बात नहीं है, वापस जाओ और सो जाओ, नहीं तो मैं तुम्हें ब्लॉक कर दूंगी, थोड़ा होमवर्क भी कर लो, होशियारी मारने से पहले.

क्या था मामला
दिल्‍ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मदरसे से पुलिस ने लापता 10 साल की बच्‍ची को 22 अप्रैल को बरामद किया है. जहां उसके साथ कथित रूप से मौलवी और एक नाबालिग लड़के ने बलात्‍कार किया.पुलिस ने इस मामले में नाबालिग लड़के और मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. इधर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 10 साल की बच्‍ची ने पुलिस के सामने जो बयान दिया है वो काफी विचलित करने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें