34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इन 5 वजहों से सुपरहिट है टाइगर श्रॉफ की ”बागी 2”

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ‘बागी 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की थी, यही कारण है कि फिल्म ने ‘पद्मावत’, ‘पैडमैन’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन को पछाड़ने में सफल रही थी. अब टाइगर के नाम […]

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ‘बागी 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की थी, यही कारण है कि फिल्म ने ‘पद्मावत’, ‘पैडमैन’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन को पछाड़ने में सफल रही थी. अब टाइगर के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है.

टाइगर श्रॉफ यंग जेनरेशन के एक्‍टर्स में बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले एक्‍टर बन गये हैं. फिल्‍म की बंपर कमाई को देखते हुए टाइगर की खुशी का ठिकाना नहीं है. क्‍या आप जानते हैं कि फिल्‍म की सफलता का कारण क्‍या है ? जाने 5 कारण…

धमाकेदार एक्‍शन

टाइगर श्रॉफ एक्‍शन फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. अपनी डेब्‍यू फिल्‍म हीरोपंती से ही टाइगर ने एहसास करा दिया था कि एक्‍शन और डांस उनकी ताकत रहेंगे. बागी 2 में भी कुछ ऐसे ही एक्‍शन सीक्‍वेंस है जिसे देखकर आप हैरान होंगे. इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने खासतौर पर हांग कांग में मार्शल आर्ट्स सीखा है.

टाइगर और दिशा की लव केमिस्ट्री

‘बागी 2’ हिट होने की एक बड़ी दिशा पटानी और टाइगर की शानदार कैमेस्‍ट्री है. भले ही दोनों स्‍टार्स अपने अफेयर को नकारते रहे हों लेकिन दोनों की रियल केमिस्ट्री को दर्शक स्क्रीन पर जरूर देखना चाहेंगे. इस रीयल लाइफ जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्‍साहित थे. जिसका फायदा फिल्‍म को मिल रहा है. खबरें तो यह भी है कि दोनों की रीयल लाईफ कैमेस्‍ट्री को भुनाने के लिए मेकर्स ने फिल्‍म में श्रद्धा कपूर को कास्‍ट नहीं किया. दिशा और टाइगर की यह पहली फिल्‍म है.

उम्‍दा डायलॉग्‍स

फिल्म में एक्शन के साथ-साथ उम्दा डायलॉग्स भी हैं. फिल्म के शुरुआत में ही टाइगर कहते हैं ‘पत्थर फेंकने तक तो ठीक था तिरंगा जलाकर गलत कर दिया.’ फिल्म में टाइगर आर्मी के जवान बने हैं. फिल्म में टाइगर को वन मैन आर्मी के तौर पर दिखाया गया है. एक यह वजह भी हैं फिल्म के हिट होने की.

कमाल का निर्देशन

बागी 2 को निर्देशन अहमद खान ने किया है. आर्मी मैन के रोल में टाइगर के एक्शन सीन्स इतने कमाल के हैं कि सिनेमाघरों में शुरुआत से ही तालियों और सीटियों की बंपर गूंज सुनाई देती है. शायद यही वजह है कि 6 दिन में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से महज कुछ ही दूर बाकी है.

फिल्म का म्यूजिक

बीच-बीच में आने वाले आतिफ असलम के गाने कहानी को दिलचस्प बनाते हैं. फिल्म के गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. दिशा और टाइगर की रोमांटिक जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें