38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय कुमार को मिला ”अजनबी” दोस्‍त, सलमान भी लगायेंगे ”रेस”

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लंबे अंतराल के बाद बॉबी देओल ने पिछले साल श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्‍म पोस्‍टर ब्‍वॉयज से वापसी की थी. इसे बॉबी की कमबैक फिल्‍म माना जा रहा था. अब बॉबी देओल, सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में नजर आनेवाले हैं. ‘रेस 3’ के […]

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लंबे अंतराल के बाद बॉबी देओल ने पिछले साल श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्‍म पोस्‍टर ब्‍वॉयज से वापसी की थी. इसे बॉबी की कमबैक फिल्‍म माना जा रहा था. अब बॉबी देओल, सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में नजर आनेवाले हैं. ‘रेस 3’ के लिए वे जिम में भी खूब पसीना बहा रहे हैं.

बॉबी देओल के पास अब फिल्‍मों की भरमार है. ‘रेस 3’ के अलावा बॉबी फिल्‍म ‘यमला पगला दीवाना’ की शूटिंग कर रहे हैं. अब बॉबी की झोली में एक और फिल्‍म आ गिरी है. खबरों की मानें तो बॉबी को साजिद नाडियावाला ने फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ के लिए साइन किया है.

लगता है कि बॉबी ने एकसाथ 3 फिल्‍मों को साइन कर सिल्‍वर स्‍क्रीन पर हैट्रिक लगाने की सोच ली है. ‘हाउसफुल 4’ में बॉबी, अक्षय कुमार और श्रेयस तलपड़े संग दर्शकों को हंसाते नजर आयेंगे.

बॉबी देओल ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है. उन्‍होंने कहा,’ मैं हमेशा से साजिद नाडियावाला के साथ काम करना चाहता था. अक्षय के साथ मेरी कैमेरा बेहद अच्‍छी है और हम जल्‍द ही बड़े पर्दे पर साथ होंगे. यह एक बड़ी फिल्‍म होगी.

बॉबी देओल और अक्षय कुमार इससे पहले अजनबी’, ‘दोस्ती’, ‘फ्रेंड्स फॉरएवर’, ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ और ‘थैंक्यू’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. फैंस को उम्‍मीद है कि बॉबी अपनी दूसरी पारी से दर्शकों को जरूर इंप्रेस करेंगे. बता दें कि ‘रेस 3’ इसी साल दीवाली पर रिलीज होनेवाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें