1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood top 10 news james bond actor sean connery dies kala chashma singer indeep bakshi locks himself laxmii new poster kangana ranaut tweet controversy latest update bud

Bollywood News : 'जेम्‍स बॉन्‍ड' एक्‍टर का निधन, धमकियों के बाद 'काला चश्‍मा' सिंगर ने खुद को कमरे में किया बंद, पढ़ें बड़ी खबरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
top 10 bollywood news
top 10 bollywood news
photo: twitter

1. नहीं रहे जेम्‍स बॉन्‍ड एक्‍टर सर सीन कॉनरी

जेम्स बॉन्ड के रूप में प्रसिद्धि पाने वाले स्कॉटिश अभिनेता सर सीन कॉनरी का 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. अभिनेता पहली बार बड़े पर्दे पर भूमिका निभा रहे थे और 007 जेम्स बॉन्ड के रूप में सात फिल्मों में दिखाई दिए, जिसमें जिसमें डॉ नो टू यू लिव ट्वाइस शामिल थी.1962 से 1983 के बीच नो टू यू ओनली लिव ट्वाइस, प्लस डायमंड्स फॉरएवर एंड नेवर से नेवर अगेन रिलीज की गई. वह सबके पसंदीदा रहे और सबसे लंबे समय तक चलने वाली फ्रैंचाइज़ी में 007 की भूमिका निभाने वाले सर्वश्रेष्ठ अभिनेता माने गए.

2. 'दंगल गर्ल' फातिमा का खुलासा - तीन साल की उम्र में हुआ था शोषण

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, 3 साल की उम्र में उनका शोषण किया गया था. फातिमा ने कहा कि ये एक ऐसी जंग है जिससे हम लोग हर रोज लड़ते है. लेकिन इसके बावजूद मुझे लगता है कि कि हमारा भविष्य बेहतर है. उन्होंने कहा कि, अब मैं उम्मीद करती हूं कि जमाना बदल गया है. अब सेक्शुअल हैरासमेंट को लेकर देश और दुनियाभर में लोगों के बीच जागरुकता बढ़ी है.

3. कंगना रनौत ने सरदार पटेल को दी श्रद्धाजंलि, महात्मा गांधी और नेहरू पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने अपने हालिया ट्‍वीट में सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती पर श्रद्धाजंलि अर्पित की है, वहीं पंडित जवाहर लाल नेहरू और महात्‍मा गांधी पर तीखी आलोचना भी कर दी. उन्‍होंने लिखा,' वह भारत के असली लौह पुरुष हैं, मेरा मानना है कि गांधी जी नेहरू की तरह एक कमजोर दिमाग चाहते थे, जिसे वह नियंत्रण में रख सके और नेहरू को आगे रखकर अपने सभी निर्णय ले सके. यह एक अच्छी योजना थी लेकिन गांधी के मारे जाने के बाद जो हुआ वह बहुत बड़ी आपदा थी #SardarVallabhbhaiPatel.'

4. लक्ष्मी बॉम्ब का नया पोस्‍टर रिलीज

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्‍म लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म के टाइटल को बदल कर लक्ष्मी रख दिया गया है. हिंदू सेना ने मांग की थी कि अगर फिल्म का टायटल नहीं बदला गया तो फिल्म को बायकॉट किया जाएगा. हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया था. अब फिल्‍म का नया पोस्‍टर जारी किया गया है जिसमें अक्षय के साथ कियारा अडवाणी नजर आ रही हैं. फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी लग रहा है और फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है.

5. 'काला चश्मा' सिंगर इनदीप ने खुद को घर में किया बंद, जान से मारने की धमकी मिली

सिंगर इंद्रदीप बख्शी इनदिनों अपने दिल्ली स्थित आवास पर खुद को ताला बंद रहने के लिए मजबूर है. वह सैटरडे सैटरडे और काला चश्‍मा जैसे पार्टी सॉन्‍ग्‍स के लिए जाने जाते हैं. म्‍यूजिक वीडियो राज के लिए सुमित गोस्‍वामी के साथ कोलेबोरेट होने के बाद सिंगर को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. दरअसल सुमित पर बिजनेसमैन अमन बैसला को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है, वह फिलहाल जेल में हैं.

6. एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हमला करनेवाला शख्‍स गिरफ्तार

पिछले दिनों टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा (malvi malhotra) पर चाकू से हमला (malvi malhotra attacked)किया गया था. आपको बता दें मालवी को योगेश कुमार सिंह ने शादी का प्रस्ताव दिया था, पर अभिनेत्री ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया, इसलिए व्यक्ति ने अभिनेत्री पर चाकू से हमला कर दिया. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पर हमला करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने योगेश कुमार सिंह को दो नवंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

7. हिना खान के पिता ने ब्लॉक किए उनके क्रेडिट- डेबिट कार्ड

नागिन फेम हिना खान का एक वीडियो सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पिता से बात कर रही है. वीडियो में उनके पिता कह रहे है कि लॉकडाउन है इसलिए पैसे सेव करो. साथ ही ये भी कह रहे है कि उन्होंने हिना के फिजूलखर्ची से तंग आकर उनका क्रेडिट और डेबिट कार्ड ब्लॉक कर दिया हैं.

8. 'साथ निभाना साथिया 2' को लेकर नया अपडेट

चर्चित टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन 'साथ निभाना साथिया 2' (Saath Nibhaana Saathiya 2) लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है. लेकिन अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर है. हाल ही में खबरें थीं कि कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल शो छोड़ रही हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू और मोहम्मद नाजिम यानी अहम मोदी शो को अलविदा कह सकते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें