1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bipasha basu birthday bengali beauty bipasha basu refused to work with emran hasmi bipasha basu hot and bold controversail magzine cover pic with amisha patel karan singh grover john abraham sry

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा बासु ने इमरान हाशमी के साथ काम करने से कर दिया था इंकार, पर इस कारण करनी पड़ी 'राज 3'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस अंदाज से सबका दिल जीत चुकीं बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले बिपाशा म्यूजिक एलबम का जाना पहचाना चेहरा हुआ करती थीं. सोनू निगम के साल 2000 में रिलीज सुपरहिट एलबम जान में वो नजर आ चुकी थीं. 2001 में रिलीज अब्बास मस्तान की फिल्म अजनबी फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला था. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे. इसके बाद बिपाशा सुपरहिट एरॉटिक हॉरर फिल्म राज में दिखाई दीं थीं. इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प वाक्या है जिसका हिस्सा इमरान हाशमी भी हैं.

इमरान हाशमी और बिपाशा में इस कारण थी कोल्ड वॉर

बॉलीवुड के सीरियल किसर यानी इमरान हाशमी ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म फुटपाथ से कि थी, जिसमें उनकी बहन की भूमिका में बिपाशा नजर आई थीं. आपको बता दें साल 2009 में रिलीज राज 2 में इमरान हाशमी और कंगना नजर आए थे, बिपाशा इस फिल्म का हिस्सा नहीं थीं. साल 2011 में रिलीज फिल्म मर्डर 2 में इमरान के अपोडिट बिपाशा को साइन करने की बात थी, पर उस वक्त बिपाशा ने इमरान को खुद से कम आंकते हुए फिल्म के लिए ना बोल दिया था, बाद में महेश भट्ट चाहते थे कि याना गुप्ता पर फिल्माया गीत बिपाशा बसु करें, पर इस बात पर भी बिपाशा राजी नहीं हुईं, जिससे इमरान को काफी बुरा लगा था. असल में महेश भट्ट और फिल्म के निर्देशन मोहित सूरी मर्डर 2 में इमरान और बिपाशा के बोल्ड इमेज को दर्शकों के सामने पेश करना चाह रहे थे, पर बाद में फिल्म में इमरान के अपोजिट प्रिया का रोल जैक्लीन फर्नांडिस को मिला, फिल्म मर्डर 2 मर्डर सीरीज की सबसे सफल फिल्म मानी जाती हैं.

राज 3 के लिए क्यों मानी बिपाशा

2012 में रिलीज राज 3 में इमरान के अपोजिट बिपाशा नजर आई थीं. फिल्म में बिपाशा को अपना किरदार काफी दमदार लगा था, बता दें इस फिल्म में बिपाशा ने निगेटिव रोल किया था.

बिपाशा के इस मैग्जिन पर मचा था बवाल, लोगों ने कहा था शर्म तो . . .

2002-03 में एक मैग्जिन के कवर फोटो के लिए बिपाशा काफी कॉन्ट्रोवर्सी में आई थीं. इस कवर में बिपाशा के साथ उस वक्त में सुपरहिट अभिनेत्री अमिषा पटेल भी थीं. दोनों की तस्वीर काफी बोल्ड थीं. इस बात को लेकर काफी बवाल भी हुआ था.

इस मैग्जिन पर मचा था बवाल
इस मैग्जिन पर मचा था बवाल
internet

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें