1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame rashami desai bold photo viral on social media bikini photo tatoo photo fans says this div

इस बोल्ड फोटो की वजह से खबरों में छाई हुई हैं रश्मि देसाई, इस लुक में दिखीं बेहद हॉट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashami Desai Photo
Rashami Desai Photo
instagram

Rashami Desai Photo : टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी खूबसूरत तसवीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सनफ्लावर से बने ऑफ शोल्डर टॉप पहने कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी. अब रश्मि देसाई ने अपनी कुछ ग्लैमरस तसवीरें शेयर की है, जिसपर फैंस कमेंट कर रहे.

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हद से ज्यादा खूबसूरत तसवीरें शेयर की है. इन तसवीरों को देखकर आपकी नजरें इनपर ही टिकी रह जाएगी. ग्रे कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है. इन तसवीरों में रश्मि देसाई बोल्‍ड लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं, फैंस इसपर खूब रिएक्ट कर रहे है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'कोई एसी चला दो यार'. एक ने लिखा, 'एक्सप्रेशन बहुत अच्छे है'. एक ने लिखा, 'खूबसूरत हमेशा की तरह'. एक ने लिखा, 'उफ तेरी अदा'. एक ने लिखा, 'उफ तेरे इश्क में मर जाऊं'. एक ने लिखा, 'किलर लुक'.

बता दें सिद्धार्थ और रश्मि जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं. शानदार रविवार एक कॉमेडी शो होगा, जिसे हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा. इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही भारती सिंह के इस शो में मेहमान बनकर जाएंगे.

रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी. अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से एंट्री की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. रियेलिटी शो बिग बॉस में भी रश्मि देसाई ने प्रशंसकों का दिल जीता. उन्‍होंने नागिन 4 में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें