1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame rakhi sawant to re marry ritesh soon says do not know if i am his legal wife bigg boss 14 toofani senior hina khan gauhar khan shehnaz sry

Bigg Boss फेम Rakhi Sawant फिर से करने वाली हैं शादी, इनके साथ लेंगी सात फेरे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rakhi sawant फिर से लेंगी सात फेरे
rakhi sawant फिर से लेंगी सात फेरे
instagram

आए दिन राखी सावंत ( Rakhi sawant ) अपने शादी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं राखी हाल ही में कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में गेस्ट के तोर पर नज़र आयी थी और ऑडियंस को अपने ड्रामेबाजी से बेहद इंटरटेन भी किया था. एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि वो रितेश नामक बिजनेसमैन से पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी हैं. राखी ने कहा था कि बिग बॉस 14 के ख़तम होते ही वो अपना रिश्ता भी रितेश के साथ खत्म कर लेंगी . वो शो में अक्सर अपने प्यार का इजहार करती नजर आयी थी. शो से निकलने के बाद , एक इंटरव्यू में राखी ने बताया की वो जल्द ही फिर से रितेश के साथ शादी करेंगी और रितेश जल्द ही इंडिया आ रहे हैं.

आपको बता दे की 2009 में राखी ने एक रियलिटी शो की थी राखी का स्वयंवर उसमे रितेश भी कंटस्टेंट थे और राखी ने रितेश को शो का विनर बनाया था . वहां से इनदोनो की शादी की खबरे आ रही थी, पर कुछ समय के बाद उनके डिवोर्स की खबरे आयी थी. राखी ने अपने और रितेश के रिश्ते की बात बिग बॉस 14 में खुल कर की थी .

हाल ही में राखी ने इंटरव्यू में बताया की 'मैं अभी भी रितेश के टच में हूं और हम वीडियो कॉल्स पर एक-दूसरे से बात करते हैं. उन्हें वीजा को लेकर दिक्कत आ रही है। कुछ कानूनी मसले भी हैं, जो अभी उन्हें पहले सुलझाने हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि वह सबके सामने हमारे रिलेशनशिप के बारे में बात करना चाहते हैं. यह भी कहा है कि वह दोबारा शादी करेंगे. पर इस बार शादी सबके सामने होगी. ' साथ ही राखी ने बताया की वो रितेश का इंतेज़ार कर रही हैं और पर उनके वीजा में परेशानी आ रही हैं.

उन्होंने ये भी बताया की पहले भी वो रितेश को मीडिया के सामने आने के किये कही थी पर रितेश को इस बात से हिचकिचाहट होती थी क्युकी राखी अक्सर कंटोवर्सी में रहती थी. पर अब वो मीडिया के सामने आ कर अपने रिश्ते को अपनाना चाहते हैं. राखी ने कहा उनके बीच की लड़ाई थी अब वो सुलझ चुकी हैं और इलेश अपनी पहली शादी के बारे में भी खुल कर बात करना चाहते हैं .

वही बिग बोस 14 में प्रेस कोंफ्रेस्न्स में राखी ने कहा था की उन्होंने रितेश से शादी उनके बैंक बैलेंस देख कर की थी. उन्होंने कहा था कि उनकी जिंदगी में कुछ ऐसी परिस्थितियां आ गई थीं कि जिनके कारण उन्हें अर्जेंटली शादी करनी पड़ी . बकौल राखी, 'इंडिया में एक बहुत ही ताकतवर और पावरफुल आदमी है, जिसका मैं नाम नहीं ले सकती . अगर मैंने शादी नहीं की होती तो वह आदमी मुझे उठाकर ले जाता. उसने मुझे धमकी दी थी पर मैंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी. '

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें