22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17 का कौन होगा विनर! ओरी ने कर दिया खुलासा, इस कंटेस्टेंट के नाम पर बोले- शो को जीतने के लिए…

ओरहान अवत्रामणि हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में नजर आए थे. शो से अब वो बाहर आ चुके है और उन्होंने एक कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी बात कह दी है. बता दें कि ओरी एक सोशल मीडिया स्टार, सिंगर, और लिरिसिस्ट हैं. उन्हें अक्सर स्टारकिड्स के साथ पार्टी में चिल करते देखा जाता है.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का ये सीजन काफी एंटटेनिंग और दिलचस्प है. हाल ही में शो में चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न आए, जिसने फैंस को शो देखने पर मजबूर कर दिया. सलमान खान के शो में वीकेंड का वार एपिसोड में सोशल मीडिया स्टार ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी की एंट्री हुई थी. ओरी ने घर के सदस्यों के साथ खूब मस्ती की. हालांकि ओरी सिर्फ घर में दो दिन के लिए थे और वो कोई वाइल्ड कार्ट कंटेस्टेंट नहीं थे. बिग बॉस कंटेस्टेंट ओरी की कंपनी एंजॉय कर रहे थे, जब उन्हें पता चला कि ओरी अब घर से जाने वाले है, तब वो चौंक गाए. अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, सनी आर्य, अभिषेक कुमार और अन्य ने सोशल मीडिया स्टार को विदाई दी. अब घर से बाहर आने के बाद ओरी ने बताया कि इस सीजन शो का विनर कौन होगा.

ओरहान अवत्रामणि ने बताया कौन होग बिग बॉस 17 का विनर!

ओरहान अवत्रामणि एक भारतीय सोशल मीडिया इनफ़्लूएंसर, सिंगर, और लिरिसिस्ट हैं. उन्हें अक्सर स्टारकिड्स के साथ पार्टी में चिल करते देखा जाता है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई तसवीरें बड़े स्टार्स के साथ है. अब बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद ओरी ने मीडिया से बात की. ओरी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि चिंटू (समर्थ जुरेल) जीत सकता है. वह बहुत मस्त है. वह बहुत एंटरटेनिंग है और इस शो को जीतने के लिए तीन चीजें चाहिए- एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट.’ बता दें कि समर्थ एक वाइल्डकार्ड एंट्री है.

वाइल्डकार्ड एंट्री नहीं थे ओरहान अवत्रामणि

जस्ट चिल के हाल के सेगमेंट में, अरबाज खान और सोहेल खान ने ओरहान के कार्यकाल के बारे में खुलासा किया. ओर्री वाइल्डकार्ड एंट्री नहीं थी औऱ वो सिर्फ केवल दो दिनों के लिए बिग बॉस में थे. वहीं, हाल ही में ओरी मुंबई में ‘द आर्चीज़’ के कलाकारों और क्रू के लिए जोया अख्तर की पार्टी में नजर आए थे. ओरी ने पार्टी में अपनी उपस्थिति से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. जिसके बाद यूजर्स हैरान हो गए थे कि वो बिग बॉस में थे. हालांकि बाद में ये साफ हो गया कि वो केवल दो दिन के लिए ही सलमान खान के शो में थे.

जानें कौन है ओरहान अवत्रामणि?

ओरी के LinkedIn प्रोफाइल के अनुसार, वह मुंबई के एक सोशल वर्कर हैं और साथ ही उन्होंने लिखा है कि वे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरपर्सन कार्यालय में एक विशेष परियोजना प्रबंधक के रूप में काम करते हैं. इसके अलावा, उन्होंने न्यूयॉर्क के पार्सन्स स्कूल ऑफ़ डिज़ाइन से Fine Arts and Communication Design में स्नातक की degree प्राप्त की है. इनके इंस्टाग्राम पर चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके बायो में लिखा है, “कड़ी मेहनत प्रतिभा को मात देती है, जब प्रतिभा कड़ी मेहनत नहीं करती है.”

Also Read: Bigg Boss 17: क्या अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं मां? प्रेग्नेंसी टेस्ट का आया रिजल्ट

अंकिता ने विक्की जैन से कही ये बात

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन, समर्थ जुरेल से अभिषेक कुमार के पर्सनालिटी के बारे में बात करते नजर आए और कहा कि वो सबकी बातों में आ रहे हैं. जिसके बाद समर्थ ने अभिषेक को अपनी बातचीत का खुलासा किया. उसके बाद अभिषेक ने विक्की को कन्फर्ट किया. तीनों गलतफहमी में फंस गए थे. इसी को लेकर अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की को गेम में पूरी तरह शामिल ना होने के बारे में समझाया. अंकिता, विक्की से कहती है, “मुझे पता है कि तुम क्या फील कर रहे हो. तुम किसी को कुछ भी जवाब नहीं दोगे. चिंटू, पिंटू, टिंटू, उन्हें अपने से दूर रखो.” विक्की उसकी बातों में सहमति जताता है औऱ कहता है कि वो समझ रहा है. अंकिता कहती है, “आप इस वीक किसी को कोई सफाई नहीं देंगे. आप इस हफ्ते किसी से बात नहीं करेंगे. आप उन लोगों के साथ बैठे जिन्हें आप पसंद करते हैं, एजॉय लें और खेल के बारे में ज्यादा टेंशन ना लें.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें