24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 16: ऐसा क्या हुआ कि अर्चना गौतम को मारने के लिए दौड़े साजिद खान, कहा- औकात देख...

Bigg Boss 16: ऐसा क्या हुआ कि अर्चना गौतम को मारने के लिए दौड़े साजिद खान, कहा- औकात देख अपनी…

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ गया कि साजिद अर्चना को मारने के लिए दौड़े और कह कि बस अपनी औकात में रहो.

बिग बॉस 16 के घर में इन-दिनों फुल टू ड्रामा देखने को मिल रहा है. बीते दिनों जहां नॉमिनेशन टास्क हुआ. इसमें अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, अंकित गुप्ता और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट हो गए. अब अपकमिंग एपिसोड में साजिद खान और अर्चना के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी. उन्होंने शो में एक-दूसरे के माता-पिता को खींच लिया. मामला इतना बिगड़ जाएगा कि साजिद उसे मारने के लिए दौड़ेंगे.

साजिद-अर्चना में हुई लड़ाई

लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिला, जहां राशन टास्क शुरू होता है और इस बार बिग बॉस ने घरवालों के लिए फूड सप्लाई से भरा एक ट्रक भेजा है. ये सभी अपने हिस्से का राशन लेने के लिए ट्रक में बैठे हैं, तभी साजिद कहते है, कुछ लोग मानते हैं कि उनके पिता बिग बॉस चलाते हैं, अर्चना इस बात से चिढ़ गईं और पलटवार करके कहा कि “मेरे पापा इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल देंगे ना वो चला लेंगे”.

https://www.instagram.com/p/ClStzuHjsY5/?hl=en
अर्चना को मारने के लिए दौड़े साजिद खान

अर्चना की टिप्पणी सुनने के बाद, साजिद अपना आपा खो देते है और उसे ट्रक से बाहर निकलने के लिए चिल्लाता है, ‘तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर’, लेकिन अर्चना अपनी सीट से हटने से इनकार कर देती है. वह नीचे उतरती है. जिसके बाद साजिद उन्हें कहते है कि ‘औकात देख अपनी’, इससे बात से एक बार फिर अर्चना चिढ़ जाती है और वह कहती है, ‘मेरी मां और बाप पे जा रहा है, अपनी मां पर जा, फोड़ के रख दूंगी’. साजिद गुस्से में उस पर झपटता है, लेकिन शिव और एमसी स्टेन उसे रोकने की कोशिश करते हैं.

शरारती मूड में थी अर्चना गौतम

बीते एपिसोड में अर्चना शरारती मूड में थी और घर के चारों ओर झगड़े लगाने का प्रयास कर रही थी. उन्होंने घर के कामों के बंटवारे को लेकर सुम्बुल तौकीर खान के खिलाफ टीना दत्ता को उकसाया. इसके बाद टीना ने सुम्बुल के बारे बुरा-भला बोला. जिसके बाद शालीन सुम्बुल को समझाते है कि उन्हें अपने दोस्तों के साथ खड़े रहने की जरूरत है. बता दें कि इस वक्त शिव ठाकरे घर के नये कैप्टन है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें