1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 umar riaz fight with karan kundrra due to rashami desai video viral slt

बिग बॉस 15: रश्मि देसाई के भड़काने पर उमर रियाज ने करण कुंद्रा से की लड़ाई, टूटी दोनों की दोस्ती

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में अब रश्मि देसाई के भड़काने पर उमर रियाज और करण कुंद्रा के बीच जमकर लड़ाई हुई. दोनों के झगड़े को देख ऐसा लग रहा है कि अब उनकी दोस्ती टूट रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस 15: उमर रियाज ने करण कुंद्रा से की लड़ाई
बिग बॉस 15: उमर रियाज ने करण कुंद्रा से की लड़ाई
instagram

Umar Riaz fight with Karan Kundrra : बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. शो में एक तरफ जहां करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की खट्टी-मीठी बहस लाइमलाइट बटौर रही है, वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई और उमर रियाज की लव स्टोरी काफी स्पीड से आगे बढ़ रही है. इन-दिनों घर में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है. जिसमें सभी कंटेस्टेंट एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं. अब घर में उमर रियाज ने रश्मि देसाई के भड़काने पर अपने पूराने दोस्त करण कुंद्रा से पंगा ले लिया है.

बिग बॉस 15 का लेटेस्ट प्रोमो इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रश्मि देसाई और उमर रियाज एक दूसरे से बात करते हुए देखे गए. बातचीत में उमर बेहद कम जोश में नजर आ रहे थे. रश्मि उमर से कहती है कि उसने शायद ही करण को उसकी मदद करते हुए देखा हो, जितना तुमने खेल में केके की मदद की हो. उमर बहुत परेशान होता है और कहता है, "अपने ही काट रहे हैं". तब रश्मि कहती हैं, "अपने नहीं." उसके बाद, हम देखते हैं कि उमर और करण में जमकर बहस शुरू हो जाती है. उमर करण से कहता है कि वह हमेशा तेजस्वी के साथ है और वह अकेलापन महसूस करता है.

करण उमर को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन उमर कहता रहता है कि वह अपने किसी भी रिश्ते के साथ नकली नहीं हो सकता. करण उमर को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन उमर गुस्से में वहां से चला जाता है. गौरतलब है कि बिग बॉस 15 की जर्नी में अब तक उमर और करण के बीच बहुत अच्छी दोस्ती देखी गई है. दोनों अक्सर एक दूसरे का साथ देते नजर आते थे.

Posted By Ashish lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें