1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rakhi sawant wants to get into relationship with umar riaz actress told devoleena slt

Bigg Boss 15: उमर रियाज संग रिलेशनशिप में आना चाहती हैं Rakhi Sawant, देवोलिना से कही अपनी की बात

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से राखी सावंत ने रश्मि देसाई और उमर रियाज के रिश्ते पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने देवोलिना से कहा कि जब उमर रश्मि को देख सकता है, तो मुझे क्यों नहीं. हम दोनों एक ही उम्र के है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उमर रियाज संग रिलेशनशिप में आना चाहती हैं राखी सावंत
उमर रियाज संग रिलेशनशिप में आना चाहती हैं राखी सावंत
instagram

बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. शो में जबसे वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है तबसे घर में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है. इस बार के वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला है. सभी घरवाले शो के होस्ट सलमान खान के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिखाई देंगे. वहीं जर्सी की टीम और नोरा फतेही शो में एक्ट्रा एंटरटेनमेंट देते दिखाई देंगे. पिछले एपिसोड में जहां करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में रोमांस देखने को मिल था. वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत का दिल उमर रियाज पर आ गया है.

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी उमर रियाज और रश्मि देसाई के रिश्ते के बारे में गपशप करती नजर आईं. देवोलीना राखी से कहती है कि उसे उमर और रश्मि के बारे में अजीब लगता है. राखी उससे कहती है, “यह अजीब है. उन्होंने मुझे साफ-साफ बता दिया कि वे शो के लिए एक-दूसरे का इस्तेमाल कर रहे हैं.''

देवोलीना जब उनसे पूछती हैं कि उन्हें इस बारे में किसने बताया तो वह कहती हैं, ''मैं राखी सावंत हूं. मैंने उमर से पूछा कि क्या वह रश्मि को एक प्रेमिका के रूप में सोचते हैं. उन्होंने कहा कि उनका परिवार बहुत रूढ़िवादी है. वे इन सब की अनुमति नहीं देंगे. उसके पिता उसे गोली मार देंगे. यह सब यहां (बिग बॉस 15 हाउस) के लिए है.

राखी आगे कहती हैं कि ''मैंने उमर से कहा कि अगर आप रश्मि से चिपके हुए हैं, तो बेहतर है कि मुझसे चिपके रहें. मैं बाहर कुछ नहीं करुंगी. रश्मि और मैं एक ही उम्र के हैं. उसकी शादी पहले हुई थी और वह तलाकशुदा है. मैं तलाकशुदा नहीं हूं, तो मुझसे चिपके रहो ना.''

देवोलीना कहती हैं कि वह रश्मि को लेकर थोड़ी चिंतित हैं, क्योंकि वह उन्हें इमोशनल होते देख चुकी हैं. वह कहती हैं, ''मैं रश्मि को लेकर थोड़ी टेंशन में हूं, क्योंकि अगर वो इमोशनली जुड़ जाती है...'' जिसपर राखी बीच में आती है और कहती है, "नहीं, कोई भावना नहीं है. वह भावनात्मक रूप से नहीं जुड़ेगी. रश्मि कहीं और बस जाएगी. मुझे इसके बारे में सब पता है. उसने मुझे बताया था. रश्मि शो के लिए उसकी गोद में बैठती है, उसके साथ घूमती-फिरती है. आपको बता दें कि राखी इससे पहले के एपिसोड्स में भी रश्मि और उमर के रिश्ते को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. उन्होंने रश्मि और उमर के बीच कई बार दरार पैदा करने की भी कोशिश की है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें