1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 devoleena bhattacharjee abhijit bichukale eliminated rashami desai gets ticket to finale dvy

Bigg Boss 15: बिग बॉस में हुआ शॉकिंग डबल एविक्शन, अभिजीत बिचुकले के साथ इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले नॉमिनेटेड थे, जिसमें अब रश्मि ने टिकट टू फिनाले का टिकट अपने नाम कर लिया. देवोलीना और अभिजीत घर से बाहर हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में कुछ हफ्ते पहले उमर रियाज एलिमिनेट हुए थे. अब इस बार बिग बॉस के घर में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले को बाहर जाना पड़ा. हालांकि ऐसा कहा जा रहा था कि इस बार डबल एविक्शन होने वाला है. देवो और अभिजीत के निकलने से रश्मि देसाई को टिकट टू फिनाले का टिकट मिल गया.

ये कंटेस्टेंट हुए बाहर

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले नॉमिनेटेड थे, जिसमें अब रश्मि ने टिकट टू फिनाले का टिकट अपने नाम कर लिया. हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि रश्मि का पत्ता कटने वाला है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बता दें कि ये तीनों वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में आए थे.

देवोलीना भट्टाचार्जी हुई इमोशनल

रश्मि देसाई ने उन्हें दो बार मौका देने के लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया. देवोलीना भट्टाचार्जी भावुक हो जाती है और कहती कि वह घर के बाहर रश्मि देसाई से मिलने की कोशिश करेंगी और मतभेदों को भी सुलझाएगी. वहीं, अभिजीत बिचुकले ने भी उन्हें बीबी 15 का हिस्सा बनाने के लिए बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया.

ये कंटेस्टेंट है फिनाले में

फिलहाल बिग बॉस 15 के फिनाले वीक में तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत और रश्मि देसाई है. 30 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. वहीं, राजीव अदातिया का सफर भी खत्म हो गया.

तेजस्वी के माता- पिता से मिले थे करण

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश के माता- पिता से करण कुंद्रा मिले और दोनों के रिश्ते को हरी झंडी भी मिल गई. तेजस्वी के माता- पिता से करण कहते है, रिश्ता पक्का है' और अगर वो हां कहें तो उनके साथ बैठकर वो पीयेंगे. इस पर एक्ट्रेस के पिता ने कहा था, 'हां, खंबा खोलेंगे. बता दें कि इससे पहले शो में ही करण के माता- पिता से तेजस्वी मिल चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें