1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 winner rubina dilaik abhinav shukla welcomes home his boss lady and bigg boss 14 trophy winner rubina dilaik like this sry

Bigg Boss 14 की विनर Rubina Dilaik का कुछ इस तरह से हुआ घर में वेलकम, पति Abhinav Shukla ने दिया सरप्राइज, Video Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रुबीना दिलाइक के पति ने किया कुछ इस तरह उनका वेलकम
रुबीना दिलाइक के पति ने किया कुछ इस तरह उनका वेलकम
Instagram

बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बनने वाली रुबीना दिलाइक ने अपने फैंस का तहेदिल से शुक्रिया कहा है. आपको बता दें एक्ट्रेस का स्वागत उनके पति अभिनव ने बेहतरीन तरीके से किया है. रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. अभिनव शुक्ला ने भी एक फोटो शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं रुबीना के हाथ में बिग बॉस की ट्रॉफी नजर आ रही है. आप तस्वीर में देख सकते हैं रुबीना के साइड में एक पोस्टर लगा हुआ है जिसमें लिखा हैं कि वेलकम होम बॉस लेडी. अभिनव ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "माय बॉस लेडी" आप फोटो में देख सकते हैं रुबीना काफी खुश नजर आ रही है.

रुबीना के साथ उनके पति अभिनव भी नजर आए थे बिग बॉस 14 में

आपको बता दें कि शो बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक के साथ उनके पति अभिनव भी नजर आए थे. गॅैंड फिनाले से दो हफ्ते पहले ही अभिनव शो से बेघर हो गए थे. उन्होंने ट्रॉफी को घर लाने की बात भी कही और आखिरकार उनका सपना सच हो गया ह. रुबीना ने ईटाइम्स टीवी को बताया, “मैं अपने प्रशंसकों को इस जीत के लिए धन्यवाद दूंगी और मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि आज मैं जो कुछ भी हूं, उन्हीं की वजह से हूं। हां, मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. मुझे लगता है कि शो जीतने के बाद मुझे लगता है कि सब कुछ इसके लायक था. मैंने अपने संघर्ष के हर एक पल को पूरी ईमानदारी के साथ जिया है और मुझे उम्मीद नहीं थी कि इसका परिणाम अच्छा होगा. ”

'किन्‍नर' के किरदार से मिली खास पहचान

छोटी बहू के बाद रुबीना सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह एक नयी उम्‍मीद, देवों के देव महादेव और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे कई सीरीयल्‍स में काम किया. शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था. इससे उन्‍हें काफ़ी लोकप्रियता मिली.

रुबीना दिलाइक बनीं इस सीजन की विनर, राहुल वैद्य रनरअप,

रुबीना दिलाइक Boss 14 की विनर बन गई है. वहीं राहुल वैद्य रनरअप रहे. रुबीना पहले दिन से ही इस शो को हिस्सा रही. उन्होंने हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी. रुबीना बिग बॉस 14 की ट्रॉफी लेकर घर लौटेंगी. इसके साथ ही रुबीना 36 लाख रुपये जीतेंगी. वहीं दोनों को बीइंग ह्यूमन की साइकिल मिलीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें