1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar upcoming episode salman khan eliminated all the contestants of bigg boss house video viral nikki tamboli pavitra punia eijaz khan bud

Bigg boss 14 Weekend Ka Vaar : कंटेस्टेंट्स पर नाराज हुए सलमान खान, किया सबको बेघर, वायरल हुआ ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
photo: instagram

Bigg boss 14 Weekend Ka Vaar : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के 'वीकेंड का वार' का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा. शनिवार को शो के होस्‍ट सलमान खान ने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती भी की. निक्‍की तम्‍बोली घर की पहली कंफर्म कंटेंस्‍टेंट बन गई हैं. वहीं सलमान ने अभिनव शुक्‍ला को कहा कि वह अपनी पत्‍नी रुबीना को असल मुद्दों से न भटकाएं. वह खुद अपने लिए खेल सकती है. वहीं आज के एपिसोड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए सभी को घर से जाने के लिए कह देते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान सभी घरवालों को बैग पैक करने के लिए कह रहे हैं और कह रहे हैं कि क्यों किसी का वक्त बर्बाद करना. सलमान उनके रवैये से नाराज नजर आ रहे हैं. आप लोग अपनेआप को समझते क्‍या हैं. आप लोगों ने सीन पलटाया जरूर है. आप 10 के 10 लोग अपना सामान पैक करो और घर से निकल पड़ो.

निक्‍की तम्‍बोली पहली कंफर्म कंटेंस्‍टेंट

निक्‍की तम्‍बोली पहले दिन से ही घर सबसे ज्‍यादा एक्टिव रहनेवाली कंटस्टेंट हैं. तूफानी सीनियर्स ने भी उनकी तारीफ की है. पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली टास्‍क जीतकर इम्‍यूनिटी पानेवाली कंटेंस्‍टेंट्स बन गई थीं. जिसके बाद बिग बॉस ने तीनों सीनियर्स को यह जिम्‍मेवारी सौंपी कि दोनों में से किसी एक को कंफर्म कंटेंस्‍टेंट घोषित करें. तूफानी सीनियर्स ने निक्‍की तम्‍बोली को चुना. निक्‍की पहले भी दो टास्‍क जीत चुकी हैं. वह रीयल रही हैं. अब वह सीनियर्स के साथ घर के फैसले लेंगी.

एजाज खान का बड़ा खुलासा

एजाज खान ने खुलासा किया कि, मैंने अपनी बहन को बहुत प्‍यार से पाला है. 2011 तक मैं जिस भी लड़की को देखता था तो मुझे लगता था कि मुझसे जितना बन पड़े मैं मदद कर पाऊं. इसी दौरान एक लड़की मेरी जिंदगी में आई जिसकी मैंने खूब मदद की. लेकिन फिर उसने मुझपर इल्‍जाम लगा दिया कि मैंने उसके साथ गलत किया है. इसके बाद से मैं किसी भी लड़की के साथ बात करने से घबराता हूं. मैंने मुंबई तक छोड़ दिया था. वहीं सलमान ने हिदायत दी कि आप जैसे दिखोगे वैसे ही लोगों को लगोगे.

कौन हैं घर के अंदर के लाइव ऑडियंस

सलमान खान ने सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलकानी और अभिनव शुक्‍ला को घर बैठे लाइव ऑडियंस बताया. उन्‍होंने कहा कि, तीनों घर में भागीदार नहीं बन रहे हैं. घर के अंदर से घर को ही देख रहे हैं. जान सानू के बारे में उन्‍होंने कहा कि वह बस घर में आराम फरमा रहे हैं.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें