1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar shardul pandit eliminated from bigg boss house this week rubina dilaik safe from elimination salman khan hosting bigg boss sry

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: दीवाली के दिन ये सदस्य होगा घर से बेघर, मेकर्स ने लिया शॉकिंग Eviction का फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 में इस सप्ताह बहुत खास होने वाला है. खबर है कि दीवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान के साथ घरवाले ढेर सारी मस्ती करने वाले हैं, इसके अलावा ये भी सुनने में आया है कि इस हफ्ते घर से बेघर हुए सदस्यों में से शार्दुल पंडित एविक्ट होने वाले हैं. देखा गया है कि त्योहार खास कर दशहरा दीपावली के वक्त निर्माता अपने फैसले में बदलाव करते हुए ये प्रक्रिया टाल देते हैं जिससे घर के नॉमिनेटेड सदस्यों को एक और हफ्ता खुद को प्रूफ करने के लिए मिल जाता है. पर इस सीजन में ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है.

कौन कौन सदस्य थे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रुबीना और शार्दुल पंडित नॉमिनेट हुए थे. रुबीना ने नॉमिनेट होने के बाद कहा था कि शो के शुरूआत से हर हफ्ते वो नॉमिनेट हो रही हैं, इस बात पर पवित्रा ने कहा था कि लगता है वो तनीष मुखर्जी का नॉमिनेट होने का रिकॉर्ड तोड़ेगी, जिनके नाम सबसे ज्यादा बार बिग बॉस हाउस में नॉमिनेट होने का रिकॉर्ड है.

आधिकारिक घोषणा होनी है बाकी

शो से शार्दुल के बेघर होने की आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है. वैसे लोगों की भी मानें तो रुबीना अपने फैन फॉलोविंग के कारण शो में बनी रहेंगी और बेघर नहीं होंगी. रेडियो जॉकी और एक्टर रहे शार्दुल पंडित ने करीब 3 हफ्ते पहले ही बिग बॉस शो में एंट्री ली थी. इस टीवी रियल्टी शो में शार्दुल पंडित खुलकर अपना गेम खेलते नहीं दिखाई दिए हैं। यही वजह है कि बाकी सदस्यों की तुलना में उनकी दावेदारी हल्की दिख रही है.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें