1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates neha kakkar and tony kakkar will be a part of bigg boss season 14 salman khan pavitra punia eliminated from bigg boss eijaz khan jasmin bhasin hot and bold photos nikki tamboli sry

Bigg Boss 14 के घर भाई की दुल्हनिया लेने पहुंची नेहा कक्कड़, इस हसीना को कहा अपनी भाभी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में आज सिंगर नेहा कक्कड़ नजर आने वाली हैं. शो के नए प्रोमो से ये पता चला है कि नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए दुल्हन की तलाश कर रही हैं, ये बात कहते ही नेहा कक्कड़, निक्की तम्बोली, पवित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन का नाम लेंगी. जिसके बाद ये तीनों अदाकाराएं एक एक करके टोनी कक्कड़ से बात करती नजर आएंगी.

अपने नए सिंगल सोना सोना को प्रोमोट करने शो में पहुंची नेहा

सिंगर नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ बिग बॉस 14 में अपने नए सिंगल सोना सोना को प्रमोट करते दिखेंगी. नेहा के इस एलबम में बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुके मशहूर सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ साउथ की निक्की तम्बोली को अपनी भाभी कहकर बुलाएंगी. नेहा कहेंगी कि उनकी भाभी बहुत तेज है। ये बात सुनकर निक्की तम्बोली शरमा जाती हैं.

बिग बॉस में इस हफ्ते होने वाला है ग्रैंड फिनाले एपिसोड

शो के होस्ट सलमान खान ने बीते एपिसोड में बताया था कि अगले हफ्ते शो में ग्रैंड फिनाले का आयोजन होने वाला है. सलमान ने बताया कि अगले वीकेंड का वार में सिर्फ चार सदस्य रहेंगे, इसके बाद शो के सदस्यों ने इस बारे में चर्चा शुरु कर दी की अगले हफ्ते तक शो में कौन टिक सकता है.

शो से बाहर हो जाएंगी पवित्रा पुनिया

शो कि कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया इस हफ्ते शो से बाहर हो जाएंगी. खबरों कि माने तो पवित्रा के शो से आउट होने के बाद उनकी आंखें भर आएंगी. उन्हें विश्वास नहीं होगा कि वो शो से एलिमिनेट हो गई हैं.

ये सदस्य हुए थे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

बता दें कि इस हफ्ते पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, एली गोनी और राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें