1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 upcoming episode rakhi sawant husband may enter in the show actress seeks permission from bigg boss for abhinav shukla bud

Bigg Boss 14 Upcoming Episode : रुबीना के पति अभिनव पर फिदा हुईं राखी सावंत, बिग बॉस से मांगी ये परमिशन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rakhi sawant bigg boss 14
rakhi sawant bigg boss 14
twitter

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. राहुल महाजन शो से एलिमिनेट हो गए हैं. अब शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत बिग बॉस से परमिशन लेती नजर आ रही हैं. राखी सावंत शो में एंट्री के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी वीकेंड का वार एपिसोड में कहा था कि पिछला हफ्ता राखी सावंत की वजह से हिट रहा. अब एक बार फिर राखी लोगों को ध्‍यान खींचने के लिए तैयार है.

इस प्रोमो वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि वो अपने पति को बेहद मिस कर रही हैं. वहीं खबरों की मानें तो राखी सावंत के पति राकेश आज शो में एंट्री ले सकते हैं. राखी के इस वीडियो के बाद ऐसा माना जा रहा है आज ही शो में उनकी एंट्री हो सकती है, हालांकि कुछ कंफम नहीं है. वह पूछती नजर आ रही हैं कि, मुझे दूसरे के पतियों को देखकर जलन होती है. मैं चाहती हूं कि मेरा पति अब सबके सामने आए.

इस प्रोमो में राखी सावंत बिग बॉस से पूछती नजर आ रही हैं कि, अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो यह कोई गुनाह है क्‍या? बिग बॉस कहते हैं - बिल्‍कुल ही नहीं.' इसके बाद वो कहती हैं, क्‍यों न मैं रुबीना दिलाइक के हसबैंड को चुरा लूं. उनकी बॉडी एकदम हॉट है. तो क्‍या मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं.' अब देखना दिलचस्‍प होगा कि राखी के बर्ताव से अभिनव शुक्‍ला क्‍या रिस्‍पांस करेंगे.

वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए एली गोनी, जैस्‍मिन भसीन, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला नॉमिनेट हुए हैं. चारों एकदूसरे से नॉमिनेशन डिस्‍कस करते दिखे थे. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इन चारों में से कौन घर से बेघर होगा. जैस्मिन, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुरूआत से ही घर में टिके हैं. वहीं अली गोनी की वाईल्‍ड कार्ड इंट्री हुई थी. चारों की घर के मजबूत कंटेंस्‍टेंट्स में से हैं.

वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान विकास और एली पर भड़कते दिखाई दिए थे. सलमान दोनों के बीच की तकरार का कारण जानना चाहते हैं. एली गोनी कहते हैं कि वह फ्रस्टेट होकर इस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे. वह कहते हैं कि उसके क्रोध ने एक सीमा पार हो गई थी. विकास गुप्ता रोना शुरू कर देते हैं और कहतें हैं कि उन्हें कुछ समय चाहिए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें