1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 singer kumar sanu comments on rahul vaidhya on nepotism controversy with jaan in bigg boss season 14 kumar sanu supports his son jaan kumar sanu and marathi language controversy salman khan and bb 14 sry

Bigg Boss 14 : जान के परवरिश पर सवाल उठने पर कुमार सानू ने राहुल वैद्य को दे डाली नसीहत, यहां देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन में पिछले दिनों सिंगर राहुल वैद्य ने प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे जान को नेपोटिज्म का हवाला देते हुए नॉमिनेट कर दिया था. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं.

इधर कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया और अपने बेटे जान कुमार की जमकर तारीफ की है.इस वीडियो में कुमार सानू अपने बेटे जान की परवरिश पर ही सवाल उठाने के बयान से पलट गए हैं.कुमार सानू ने उनकी मां रीता भट्टाचार्य की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनके अलग हो जाने के बाद जान की मां ने उनका बहुत ध्यान रखा है और वैसे ही उन्हें संभाला है जितना बेहतर वो उन्हें संभाल सकती थी.

कुमार सानू ने राहुल वैद्य को सलाह देते हुए कहा, ‘राहुल जी आप मेरे बेटे की तरह ही हो. आप एक अच्छे् गायक हो. मैने आपको बहुत बार सुना है. आप वाकई बहुत अच्छा गाते हैं लेकिन एक बात ये है कि अगर कोई माता-पिता अलग रह रहे हो और आप बार-बार यह बात उन्हें याद दिलाओगे तो उनकी भावनाएं भी दुखी होंगी और वो भी कुछ कहेंगे. ऐसे में कभी-कभी मुंह से ऐसा कुछ निकल जाता है. आपको यह बात हमेशा ध्यांन रखनी चाहिए. एक गायक मुझे बेहद दुख होता है जब ऐसी बाते होती है.'

सलमान ने इस मामले को शांत करवाया

बिग बॉस में उठे नेपोटिज्म वाले मुद्दे को लेकर सलमान ने राहुल वैद्य को कहा कि जो भी पेरेंट्स अपने बच्चों के लिए करते हैं वो उनका प्यार है ना कि उसे लोग नेपोटिज्म कहते हैं. मां बाप अपने बच्चों के लिए कुछ भी करते हैं पड़ोसी के बच्चों के लिए नहीं. आपका बता दें सिंगर राहुल वैद्य को विलन ऑफ दी वीक चुना गया. इसके बाद सलमान ने राहुल और जान के बीच इस हफ्ते हुए झगड़े को लेकर सारी बातें साफ की.

तो इस हफ्ते होगा Double Eviction

रिपोर्ट्स की मानें तो अब वक्त आ गया है इस घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों की छुट्टी होने का. बिग बॉस की जानकारियां देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी की मानें तो इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बाहर होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये इविक्शन इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में नहीं होगा बल्कि इसे बाद में किया जाएगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें