1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 salman khan gives a glimpse of the glittery trophy rahul vaidya and rubina dilaik best moment of the season upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : इस सीजन की चमचमाती ट्राफी की तसवीर आई सामने, RJ ने इस मूमेंट को बताया सबसे 'बेस्‍ट', VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rubina rahul bigg boss 14
rubina rahul bigg boss 14
instagram

Bigg Boss 14 : सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच गया है. शो की चमचमाती ट्राफी की तसवीर भी सामने आ गई है. यह बिग बॉस का लोगो है जिसपर बिग बॉस 14 और कलर्स का लोगो नजर आ रहा है. घर में इस वक्‍त रुबीन दिलाइक, निक्‍की तंबोली, राहुल वैद्य, एली गोनी और राखी सावंत मौजूद है जो विनर बनने के लिए एकदूसरे को कड़ी टक्‍कर देते नजर आएंगे.

शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि घर के अंदर कुछ आरजे (RJ) एंट्री करनेवाले हैं जो घर के अंदर मौजूद सदस्‍यों से सवाल पूछते नजर आएंगे. वहीं आरजे करण, राहुल से कहते हैं कि वो रुबीना के लिए कोई गाना गाएं. जिसपर राहुल 'फासले और कम हो रहे हैं...' गाते हैं. जिसपर रुबीना बेहद खुश होती है और राहुल के साथ डांस करती हैं. आरजे इसे बिग बॉस 14 का सबसे बेस्‍ट मूमेंट बताते हैं.

बता दें कि, शो की शुरुआत से ही राहुल वैद्य और रुबीना के बीच तल्‍खी देखने को मिली है. टास्‍क के दौरान कई बार दोनों एकदूसरे पर भड़कते दिखे थे. रुबीना और राहुल हमेशा एकदूसरे के खिलाफ ही दिखे, लेकिन अब वाकई लग रहा है कि दोनों के बीच फासले कम हो रहे हैं. अब शो अपने आखिरी पड़ाव में हैं तो कंटेस्‍टेंट भी उम्‍मीद कर रहे हैं कि एकदूसरे के साथ रिश्‍ते सुधर जाएं.

इस हफ्ते का वीकेंड का वार धमाकेदार रहा. वेलेंटाइन डे के मौके पर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की बिग बॉस हाउस में एंट्री हुई. दिशा को देखकर राहुल इमोशनल होते दिखे थे. इसके बाद राहुल ने उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज किया, दिशा नेशनल टीवी पर कहती नजर आईं कि वो उनसे शादी के लिए तैयार हैं. उन्‍होंने सलमान खान और घर के मौजूद सदस्‍यों को शादी के लिए इन्‍वाइट किया.

बिग बॉस 14 अपने फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते दूर है. शो पिछले साल अक्टूबर की शुरुआत में शुरू हुआ था. सलमान खान सीजन के आखिरी बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड के लिए शूट कर चुके हैं. हाल ही के एपिसोड में, रुबीना ने टिकट टू फिनाले जीता और निक्की तम्बोली को सौंपते हुए सीजन का पहला फाइनालिस्ट बनाने का फैसला किया. इस हफ्ते शो से देवोलीना भट्टाचार्जी बाहर हो गईं, जो एजाज खान की प्रॉक्‍सी बनकर शो में आई थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें