1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 rakhi sawant kashmira shah vikas gupta manu punjabi arshi khan and rahul mahanjan to enter the game as challengers bigg boss finale week latest episode bud

Bigg Boss 14 : 'ड्रामा क्‍वीन' राखी सावंत से लेकर विकास गुप्‍ता तक, इन 6 हस्तियों की इंट्री से पलटेगा सीन

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के होस्‍ट सलमान खान ने घरवालों के साथ साथ दर्शकों को भी चौंका दिया है कि शो को फिनाले अगले साल नहीं, बल्कि अगले हफ्ते है. एजाज खान और निक्की तंबोली को छोड़कर सभी घरवाले नॉमिनेटेड हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, पवित्रा पुनिया सबसे कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर हो जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 entry
Bigg Boss 14 entry
instagram

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के होस्‍ट सलमान खान ने घरवालों के साथ साथ दर्शकों को भी चौंका दिया है कि शो को फिनाले अगले साल नहीं, बल्कि अगले हफ्ते है. एजाज खान और निक्की तंबोली को छोड़कर सभी घरवाले नॉमिनेटेड हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, पवित्रा पुनिया सबसे कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर हो जाएगी. सलमान खान यह भी कहते हैं कि फिनाले तक घर में सिर्फ चार सदस्‍य ही बचेंगे. अब शो का सीन पलटते हुए बिग बॉस में पुराने चर्चित कंटेंस्‍टेंट की इंट्री हो रही है.

बिग बॉस का गेम पलटेगा, जब शो में मास्‍टरमाइंड विकास गुप्‍ता, राखी सावंत, मनु पंजाबी, राहुल महाजन, कश्‍मीरा शाह और ड्रामा क्‍वीन अर्शी खान की इंट्री होगी. सभी लोग पिछले कई सीजन में लोगों को इंटरटेन कर चुके हैं. कश्‍मीरा शाह पिछले सीजन में आरती सिंह को सपोर्ट करने पहुंची थीं. उस समय भी उन्‍होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

राहुल महाजन जहां कंटेस्‍टेंट को बतायेंगे कि एक रीयल गेम कैसे खेल जाता है, वहीं मास्‍टरमाइंड विकास गुप्ता अपने दांव पेंच से दिखाएंगे कि खेल का असली राजा कौन है. राखी सावंत 13 साल बाद शो में वापस नजर आएंगी. मनु पंजाबी मशहूर हस्तियों को कड़ी टक्कर देने के लिए घर के अंदर फिर दिखेंगे. जबकि कश्मीरा शाह प्रतियोगियों को दिखाएंगी कि किस खेल को कैसे खेला जाए. दूसरी ओर अर्शी खान शो में लोगों को इंटरटेन करेगी.

फिनाले वीक तक सिर्फ 4 सदस्‍य बचेंगे घर में

बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान कह रहे हैं कि अगले हफ्ते शो का फिनाले वीक होने वाला है. सलमान ने वीकेंड के वार एपिसोड में बताया कि अगले हफ्ते के अंत तक शो में सिर्फ चार लोग बचेंगे, बाकी लोग शो से एलिमिनेट हो जाएंगे. सलमान के ऐसा अनाउंस करने के बाद शो के सदस्यों को शो में बने रहने को लेकर बातें करते देखा गया. सिंगर राहुल वैद्य ने निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन से बात करते देखा गया, जिसमें उन्होंने कहा कि ये देखना मजेदार होगा कि आने वाले वीकेंड तक कौन कौन शो में बचता है.

शो से आउट होने पर पवित्रा का होने वाला है कुछ ऐसा रिएक्शन

खबरों की मानें तो शो से खुद के बेहर होने की खबर सुनकर पवित्रा पुनिया की आंखों में आंसू आ जाएंगे. खुद पवित्रा पुनिया को इस बात का यकीन नहीं होगा कि वो घर से बाहर हो चुकी हैं. पवित्रा पुनिया ने नम आंखों के साथ घरवालों को अलविदा कहेंगी. इस दौरान एजाज खान भी काफी निराश नजर आएंगे.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें