1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 fame rahul vaidya girlfriend disha parmar brutally trolled for applying glittery eye makeup actress photo goes viral on social media watch video and pics khatron ke khiladi 11 sry

Disha Parmar अपने मेकअप के कारण आईं ट्रोलर्स के निशाने पर, फैंस बोले भाभी जी बहुत बुरा . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नए फोटोशूट के कारण ट्रोल हो रही हैं Disha Parmar
नए फोटोशूट के कारण ट्रोल हो रही हैं Disha Parmar
instagram

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपने फोटो और वीडियो से वो फैंस को लुभाती रहती हैं. दिशा परमार अपनी नई-नई पोस्ट से फैंस का दिल जीतती रहती हैं लेकिन इस बार ट्रोलर्स की नजर उनकी ऐसी तस्वीरों पर पड़ी है, जिनमें उनका आई मेकअप काफी लाउड नजर आ रहा है.

नए फोटोशूट में कुछ ऐसी लग रही हैं दिशा परमार

नई तस्वीरों में दिशा परमार (Disha Parmar) गुलाबी रंग का आईशैडो लगाए हुए नजर आ रही हैं. गुलाबी रंग का ये ग्लिटर बेस्ड आईशैडो इतना लाउड है कि ट्रोलर्स ने उन्हें मेकअप का ज्ञान देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है, ‘भाभी जी ये क्या कर लिया.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘भाभी जी ये क्या कर लिया।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘राहुल वैद्य का ध्यान खींचने के लिए और क्या-क्या करोगी?’

बिग बॉस 14 में दिशा को रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था राहुल ने

इससे पहले भी राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी की तस्वीर वायरल हुई थी. 'बिग बॉस 14' से पूरे देश में अपनी खास जगह बना चुके राहुल वैद्य ने अपनी लेडी लव दिशा परमार से शो के दौरान ही बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था. पीपिंग मून को दिए गए इंटरव्यू में खुद राहुल वैद्य ने इस बात का खुलासा किया था कि उनसे पहले रोहित शेट्टी के शो का ऑफर दिशा परमार को ही मिला था. राहुल वैद्य ने खुलासा किया था कि दिशा काफी सिंपल और स्वीट हैं, जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को करने से इंकार कर दिया था.

जल्द शादी करने वाले हैं राहुल और दिशा

राहुल वैद्य ने फैसला किया था कि ‘बिग बॉस 14’ खत्म होते ही वो दिशा परमार संग शादी रचा लेगें. राहुल वैद्य के घरवालों ने उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते उन्हें ये शादी पोस्टपोन करनी पड़ी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें