30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुनिये Neelkamal Singh के ये टॉप 5 गाने, हो जायेंगे फैन!

नीलकमल सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एक दमदार सिंगर हैं. उनके म्यूजिक वीडियो को बहुत पसंद करते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उन्हें एक से बढ़कर एक गाना चाहिए. व्यूज़ भी ज़बरदस्त आते हैं. उनके टॉप 5 गाने सुनिये और आप भी उनके एक फैन हो जायेंगे.

  1. नीलकमल सिंह का ये गाना बहुत वायरल हुआ था. इसमें खुद नीलकमल, रक्षा गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं. गाने के बोल ‘पगली दिखावे अगरबत्ती’ से ये काफी साफ है कि भारतीय नारी अपने पति को भगवान समान पूजती है.

2. दिनेश लाला यादव- आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी में फिल्माया गया ये शानदार गाना बहुत वायरल हुआ. ‘फसल’ फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शक ने बहुत पसंद किया था. नीलकमल सिंह और कल्पना ने इसमें अपनी आवाज दी है.

3. नीलकमल को असली पहचान इसी गाने से मिली. यह गाना यूट्यूब पर लगभग 25 मिलियन व्यूज तक पहुंच गया था. इस अद्भुत गाने में नीलकमल सिंह की जोड़ी संजना मिश्रा के साथ है.

4. ‘पानी में चीनी जैसे घोले राजा जी’ से मशहूर हुआ ये म्यूजिक वीडियो काफी जबरदस्त है. इस गाने के भी भूत रील्स स्पेशल मीडिया पर बने. नीलकमल के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही है. इस गाने में खुद नीलकमल ने शिल्पी राज के साथ अपनी आवाज दी है.

5. ‘फसल’ फिल्म का एक और गाना जिसमें नीलकमल और कल्पना ने अपनी आवाज दी है, ‘फॉर्च्यूनर से’. भोजपुरी जगत की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली-निरहुआ इस म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही है.

Also Read- ‘झगड़ा करेला’ से ‘लहसुन मिर्चा के चटनी’ तक, सुने kallu के टॉप 5 गाने

Also Read- Bhojpuri Song : भोजपुरी का पहला गाना जानिए किसने गाया?

Also Read- Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने दिखाए ‘लईकिन के तेवर’, मुंह में है सिगार और हाथों में बंदूक

Also Read- Ankush Raja देंगे महिलाओं को हक, शालिनी यादव बदलेगी जमाना!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें