31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Song : निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने इस गाने पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, आयी रील्स की बाढ़

इस गाने को भोजपुरी गायक नीलकमल सिंह व कल्पना ने जितनी खूबसूरती से गाया है, उतना ही बेहतरीन फिल्म ‘फसल’ के ‘मरून कलर सड़िया’ गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली का दिलकश अंदाज नजर आया है.

Bhojpuri Song : वैसे तो भोजपुरी में आये दिन कोई न कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है और गाना रिलीज होते ही वायरल होना लगता है और महज कुछ दिनों में ही मिलियन व्यूज पा जाता है. मगर एक गाना साल भर से #1 top music video पर ट्रेंड कर रहा है और अब भी इसकी बादशाहत यूं बरकरार है कि लोग रोज जमकर नये-नये रील्स बना रहे हैं. ये है निरहुआ-आम्रपाली दुबे की पिछली साल रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का “Maroon Color Sadiya Song”.
इस गाने की जबरदस्त सफलता ने साबित कर दिया है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जैसी हिट जोड़ी कोई भी फिलहाल नहीं है. ऑफ स्क्रीन भी इनकी जोड़ी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.
आप भी एक बार देखें ये गाना –

नीलकमल व कल्पना की आवाज से सजा है ‘मरून कलर सड़िया’

बता दें कि इस गाने को भोजपुरी गायक नीलकमल सिंह व कल्पना ने जितनी खूबसूरती से गाया है, उतना ही बेहतरीन फिल्म ‘फसल’ के ‘मरून कलर सड़िया’ गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली का दिलकश अंदाज नजर आया है. तब शायद किसी ने सोचा भी न था कि साल भर बाद भी यह गाना इतना बड़ा वाला हिट हो जायेगा कि यूट्यूब पर व्यूज 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर जायेगा. वहीं सिर्फ इस गाने को अब तक करीब 15 हजार कमेंट मिल चुके हैं. कोई कह रहा है कि भोजपुरी सिनेमा में ही साफ-सुथरे ऐसे गानों की जरूरत है, तो कोई कह रहा है कि वाह नीलकमल भैया, क्या अदा से गाया है. बहुत दिनों बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा गाना सुनने को मिला है. वहीं कोई आम्रपाली दुबे-निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट बता रहा है.

9 मिलियन से ज्यादा बनाये जा चुके हैं रील्स

‘मरून कलर सड़िया’ गाने पर तनुष्का शर्मा का रील भी खूब वायरल हो रहा है

यह गाना लोगों की जुबां पर इस कदर छाया हुआ है कि शादी-ब्याह में लोग इस पर जमकर नाच रहे हैं, वहीं रील्स बना-बनाकर हजारों व्यूज पा ले रहे हैं. इस गाने की दीवानगी ऐसी है कि अब तक इस गाने पर 9 मिलियन से ज्यादा रील्स बनाये जा चुके हैं. एक ऐसा ही रील देखिए तनुष्का शर्मा की, जो रील्स की दुनिया में 1.15 लाख व्यूज के साथ इन दिनों खूब छाई हुई हैं. इनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. किसी को इनमें प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही है, तो कोई इन्हें बॉलीवुड हीराइन बनने की नसीहत दे रहा है.

Also Read : Bhojpuri Cinema : ‘संयोग’ से धमाल मचाने को तैयार निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, ट्रेलर जारी

भोजपुरी सिनेमा भी भर सकता है पैन इंडिया रिलीज की उड़ान

साफ है कि ‘मरून कलर सड़िया’ गाना लोगों की यह धारणा बदल रहा है कि भोजपुरी में सिर्फ अश्लील व द्विअर्थी गाने ही गाये जाते हैं. इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और संगीत ओम झा ने दिया है.
इस गाने को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रयोग की काफी गुंजाइश बाकी है. इस गाने को जिस कलात्मक अंदाज में प्यार से सजाया गया है, अगर फिल्म की पटकथा, संवाद आदि पर भी इतनी मेहनत की जाये, तो साउथ सिनेमा की तरह भोजपुरी सिनेमा भी पैन इंडिया रिलीज की उड़ान भर सकता है.

गाने में निरहुआ संग आम्रपाली का दिलकश अंदाज

फिल्म ‘फसल’ के इस प्यारे गाने में दिखाया गया है कि निरहुआ खेत में अपनी हीरोइन आम्रपाली को बड़े प्यार से पायल पहनाते हुए निहारते हैं. इस पर मरून साड़ी पहनी आम्रपाली पूछ बैठती हैं- ‘‘देखअ तानी मीठी मीठी मुस्की तू मारह तारअ…टुकू टुकू अइसे तू काहे निहारे तारअ…’’
इस पर निरहुआ जवाब देते हैं- ‘‘हटे हटावले ना हटे नजरवा हो… जन मारे जान हो मरून कलर सड़िया…मन करे कस लीं हीं भर अकवरियां हो…’’
इस खूबसूरत रोमांटिक मेलोडी को यूट्यूब चैनल पर पिछले साल मार्च में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया था. फिल्म फसल में निरहुआ-आम्रपाली के अलावा संजय पांडेय, विनीत विशाल, शुभी शर्मा, अयाज खान, अरुणा गिरी और तृषा सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Also Read : आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी की चर्चा शुरू, तस्वीरें की शेयर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें