25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी की चर्चा शुरू, तस्वीरें की शेयर

निरहुआ और आम्रपाली दुबे को सभी साथ में देखना पसंद करते हैं. दर्शकों के बीच चर्चा है कि दोनों का अफेयर चल रहा है. इसी बीच आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बाद सभी इन दोनों के अफेयर को लेकर चर्चा कर रहें है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ को दर्शक उनकी फिल्मों के लिए काफी पसंद करते है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे को सभी साथ में देखना पसंद करते हैं. लोगों के बीच चर्चा यह भी है कि दोनों का अफेयर चल रहा है. इसी बीच आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बाद सभी इन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा कर रहें है. मालूम हो कि इन दोनों की जोड़ी को हमेशा से ही दर्शक का भरपूर प्यार मिला है. इन्होंने साथ में सौ से अधिक फिल्मों में काम किया है. साथ ही सैकड़ों गीतों में भी यह साथ में नजर आए है. आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपनी और निरहुआ की तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने विशेष जानकारी भी दी है. दरअसल, आम्रपाली ने बताया है कि इन दोनों को बेस्ट जोड़ी का सम्मान मिला है

बेस्ट जोड़ी का अवार्ड

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की तस्वीर को दर्शक बेहद पसंद कर रहें है. इस फोटो में दोनों बहुत ही बढ़िया लग रहें है. जानकारी के अनुसार यह तस्वीर अवार्ड नाइट की है. दरअसल, इस तस्वीर के साथ आम्रपाली ने खुद ही ‘बेस्ट जोड़ी’ लिखा है. इसके बाद सभी इनकी चर्चा कर रहें है. अभिनेत्री ने तस्वीर को साक्षा करते हुए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया है. दिनेश लाल यादव को अभिनेत्री ने सेट पर और सेट के बाहर भी एक प्यारा इंसान बताया है. आम्रपाली ने निरहुआ के बारे में जानकारी दी है कि वह अपनी हीरोईन से बहुत प्यार करते है और सम्मान के साथ भी पेश आते है. आम्रपाली दुबे का मानना है कि दिनेश लाल यादव के प्यार की ही वजह से कलाकार सेट पर चमकते है.

सभी से छुपकर की शादी?

भोजपुरी कलाकारों को दर्शकों का खुब प्यार मिल रहा है. लोग इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार ही तारीफ कर रहें है. मालूम हो कि आम्रपाली ने साल 2014 में ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ फिल्म से अपने करियर का आगाज किया था. इसके बाद ही इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही. कई लोगों का मानना है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने सभी से छुपकर शादी कर ली है. लेकिन निरहुआ पहले से ही शादीशुदा है और इनकी पत्नी के साथ इनके तीन बच्चे भी है. आपको बता दें कि निरहुआ की पत्नी लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती है. इनकी पत्नी कहीं नजर नहीं आती है, जबकि आम्रपाली दुबे इनके साथ हमेशा ही नजर आती है. शायद यही वजह है कि दोनों के अफेयर्स की चर्चा कर कोई करता है. विधानसभा चुनाव में भी दोनों साथ में नजर आए थे. आम्रपाली ने चुनाव में निरहुआ के लिए वोट अपील भी की थी. वहीं चुनाव जीतने पर निरहुआ ने आम्रपाली का मुंह भी मीठा कराया था.

Also Read: भोजपुरी अवार्ड शो में खेसारी लाल का कमाल, बेस्ट एक्टर का मिला अवार्ड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें