31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Song : युवा दिलों पर चल गयी छुरी जब कल्लू ने कहा ‘कमर गोल वाली चाही’

भोजपुरी के सिंगर व एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ताबड़तोड़ म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं. इसे महीने वे अपना चौथा एलबम लेकर आये हैं- ‘कमर गोल वाली चाही’! इस गाने ने यूट्यूब की दुनिया में बवाल मचा दिया है.

Bhojpuri Song : युवा दिलों पर राज करने वाले सिंगर व एक्टर अरविंद अकेला कल्लू को अब ‘कमर गोल वाली चाही’! यह हम नहीं कह रहे, बल्कि कल्लू अपने नये गाने में कह रहे हैं. गोल्डी निषाद के साथ गाया उनका यह नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब चैनल ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ पर रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ कुछ ही घंटों में करीब तीन लाख लोग इसे देख चुके हैं. वहीं फैंस अपने कमेंट से जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई कह रहा है कि कल्लू भइया गाते हैं, तो दिल को छू जाता है, वहीं कोई कह रहा है कि अब की बार ये गाना पूरा यूपी-बिहार में गर्दा मचा देगा.

Also Read : Bhojpuri Song : कल्लू ने ये क्या किया! करेंसी लुटायी, पिस्टल लहराया, जरा देखिए वायरल वीडियो

अरविंद अकेला कल्लू का नया म्यूजिक वीडियो यहां देखिए

बता दें कि इसी महीने कल्लू के ताबड़तोड़ म्यूजिक एलबम रिलीज हुए हैं, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इनमें ‘करेंसी से’, ‘पिस्टल’ और ‘पगली हंसातिया’ इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. साथ ही हर पार्टी में डिमांड में बने हुए हैं.

लगन हो या पार्टी टाइम, हर मूड में फिट है कल्लू का ये गाना

Whatsapp Image 2024 04 26 At 11.09.26
Bhojpuri song : युवा दिलों पर चल गयी छुरी जब कल्लू ने कहा ‘कमर गोल वाली चाही’ 2

अपने इस गाने को लेकर कल्लू ने कहते हैं कि मेरे हर गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और यही मुझे प्रोत्साहित कर रहा है कि मैं और भी नये-नये म्यूजिक वीडियो लेकर आऊं!
लगन हो या पार्टी टाइम, हमारा यह गाना हर मूड में फिट बैठने वाला है. उन्होंने अपने फैंस से अपील किया है कि मस्ती और धमाल भरे मनोरंजन का अड्डा ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ पर जायें और इस गाने को भरपूर प्यार दें. मैं समझूंगा कि मेरी मेहनत सफल हो गयी.

Also Read : Bhojpuri New Song: अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘पगली हंसातिया’ इंटरनेट पर मचा रहा गदर, फैंस बोले- गाना जबरदस्त है, VIDEO

पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि इस म्यूजिक वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस पूजा निषाद नजर आ रही हैं और दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री युवा दिलों पर छुरी चला रही है. प्रोडक्शन आकाश विशकर्मा का है. गीत आशुतोष तिवारी ने लिखा है और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के निर्देशक और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं. डीओपी योगेश सिंह हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें