25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेप के आरोप में भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडेय गिरफ्तार, जानें एक्‍टर के बारे 7 बातें…

भोजपुरी अभिनेता मनोज आर पांडेय को शादी का झांसा देकर 27 साल की एक गायिका-अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 15 अगस्‍त को एक अभिनेत्री ने मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया […]

भोजपुरी अभिनेता मनोज आर पांडेय को शादी का झांसा देकर 27 साल की एक गायिका-अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 15 अगस्‍त को एक अभिनेत्री ने मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि पांडेय को ठाणे जिले के कल्याण से गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार महिला ने बताया कि वह पांडेय (27 साल) के साथ लिव..इन रिलेशन में थी और 2015 में वह दो महीने की गर्भवती थी लेकिन अभिनेता ने उसे गर्भपात के लिए कथित तौर पर बाध्य किया था. महिला की शिकायत के अनुसार दोनों पहली बार 2012 में एक पार्टी में मिले थे जहां पांडे ने अपनी एक फिल्म में भूमिका दिलाने का वादा किया था. जानें मनोज पांडेय के बारे में ये खास बातें…

यहां भी पढ़ें: भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडेय गिरफ्तार, महिला ने लगाया था रेप का आरोप

1. मनोज आर पांडेय भोजपुरी सिनेमा एक जाना-पहचाना नाम हैं. वे एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक स्‍टोरी राइटर, स्‍क्रीनप्‍ले राइटर और डायलॉग राइटर हैं.

2. मनोज पांडेय ने फिल्‍म ‘लहरिया लूटा ऐ राजा जी’ से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में रवि किशन, प्रदीप आर पांडेय और पाखी हेगड़े भी मुख्‍य भूमिका में थे.

3. वे भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर राज कुमार आर पांडेय के छोटे भाई हैं.

4. मनोज पांडेय मार्शल आर्ट में एक्‍सपर्ट हैं. इसके साथ-साथ वे एक अच्‍छे बॉक्‍सर भी हैं.

5. मनोज भोजपुरी फिल्‍म ‘सौगंध गंगा मईया के’, ‘कईसन पियवा के चरितर बा’, ‘लहरिया लूट ए राजा जी’, और ‘लाल चुनरिया वाली’ सहित कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं.

6. हाल ही में महिला की शिकायत पर महिला की शिकायत पर आरोपी को कल रात कल्याण से गिरफ्तार कर लिया गया जहां वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है और मामले में आगे जांच की जा रही है.

7. रिपोर्ट्स के अनुसार पीडिता साल 2012 से मनोज पांडेय के साथ रह रही थी. जब पीडिता ने मनोज पर शादी करने का प्रेशर बढ़ाया तो उसने धोखा दे दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें