1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report week 20 2021 anupamaa to taarak mehta ka ooltah chashmah in the top list 5 shows latest tv news bud

TRP Report : 'अनुपमा' को बड़ा झटका, रियेलिटी शो को मात देकर इस सीरियल ने मारी इंट्री, यहां देखें टॉप 5 लिस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report Week 20
TRP Report Week 20
instagram

TRP Report Week 20, 2021: इस साल के 20वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस बार टॉप पर रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के डेली सोप 'अनुपमा' (Anupamaa)का कब्जा है, तो शायद गलत है. इस बार भी गुम है किसीकी प्यार में सीरियल टॉप पर है. इस हफ्ते कोई भी रियलिटी शो टॉप पर नहीं पहुंच पाया है. यहां देखें टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी स्टार प्लस के शो गुम है किसीकी प्यार में टॉप पर है. शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. शो का ट्रैक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस शो को 8392 इंप्रेशन मिले हैं.

Anupamaa

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा को इस हफ्ते भी झटका लगा है. शो दूसरे नंबर पर है. शो में अनुपमा और वनराज का तलाक हो चुका है, लेकिन अनिरुद्ध ने काव्या का तलाक देने से इंकार कर दिया है. शो को 8371 इंप्रेशन मिले हैं.

Imlie

सुबुंल तौकीर खान, गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख का सीरियल इमली दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब साबित हुआ है. मालिनी के सामने इमली और आदित्य की शादी का राज खुल चुका है. उसने पगडंडिया जाने का फैसला कर लिया है ताकि वो अपने और इमली के रिश्ते के बारे में जान सकें. इस शो को 8043 इंप्रेशन मिले हैं.

Saath Nibhana Saathiya 2

सीरियल साथ निभाना साथिया ने टीआरपी लिस्ट में शानदार वापसी की है. पिछले हफ्ते यह शो टॉप 5 से गायब था. लेकिन अनंत और गहना की कहानी ने लोगों का ध्यान खींचा है. इसे शो को 6402 इंप्रेशन मिले हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर मौजूद हैं. दर्शकों को पोपटलाल का सर्च ऑपरेशन की कहानी ने ध्यान खींचा है. जेठालाल और बापूजी भी इस मिशन में पोपटलाल के साथ हैं. शो में आराधना शर्मा की एंट्री हुई है. इस शो को 6165 मिले हैं.

बता दें कि इस हफ्ते लिस्ट में कोई भी रियेलिटी शो इंट्री नहीं कर पाया है. पिछले हफ्ते शो में सुपर डांसर चैप्टर 4 मौजूद था. वहीं इंडियन आइडल 12 को भी बड़ा झटका लगा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें