1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. balika vadhu actress avika gor hot and bold photo in swimming pool goes viral on social media fan says this avika gor transformation avika weight loss transparent dress photos sry

Balika Vadhu फेम Avika Gor का ट्रांसफॉर्मेशन, पूल साइड बिकनी लुक में कराया फोटोशूट हुआ वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कलर्स चैनल के सुपरहिट शो बालिका वधु से घर घर में मशहूर हुईं आनंदी यानी अविका गौर सोशल मीडिया पर अपनी देसी गर्ल वाली छवि को अकसर तोड़ती हुई नजर आतीं हैं. इंस्टाग्राम पर अविका की बिकिनी फोटो तहलका मचा रही हैं. इस तस्वीर में अविका गोर ब्लू बिकिनी में स्विमिंग पूल के साइड में लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में सनफ्लावर का इमोजी साझा किया है. अविका ने इन दिनों काफी वेट लॉस किया है और इसके बाद एक्ट्रेस अपनी सुपरफ‍िट बॉडी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्‍ट करती हुई नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले फोटो शेयर कर अविका गोर ने बताया था कि उन्होंने 13 किलोग्राम वजन कम किया है.

फैंस कर रहे हैं अविका की तस्वीर पर मजेदार कमेंट

एक्ट्रेस अविका गौर की तस्वीर पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है क्या ट्रांसफॉर्मेशन है, वहीं एक फैन ने हर्ट शेप इमोजी के साथ लिखा है हमारी आनंदी इतनी बड़ी हो गईं, क्या खूब.

अपने ट्रांसफॉर्मेशन से किया था सबको हैरान

आपको बता दें अविका बालिका वधु में एक बाल कलाकार के रुप में नजर आईं थीं. इसके बाद वो कलर्स के ही शो ससुराल सिमर का में भी दिखीं थीं. पर बाद में एक्ट्रेस के गजब के ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया. अव‍िका ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया, मेरे बाहरी शरीर का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ क्‍योंकि मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहती थी. दरअसल टीवी ने मुझे काफी कंफर्टेबल बना द‍िया था. मैं ये सोचने लगी थी कि चाहे मैं अपना 100 पर्सेंट नहीं दे रही हूं फिर भी लोग मुझे प्‍यार तो करते ही हैं.

इस कारण से बढ़ा अविका का वजन

अविका गौर ने बताया कि उनका वजन किसी बीमारी से नहीं अधिक हुआ था. बल्किइस वजह से हुआ कि उन्होंने कुछ भी खाया, कभी भी खाया, बिल्कुल वर्क आउट नहीं किया.

सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाली थीं अविका

हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'अंतिम' में अविका गौर भी नजर आने वाली थी, लेकिन उन्हें रिप्लेस कर दिया गया. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल सपने सुहाने लड़कपन के फेम महिमा मकवाना ने अविका गौर को रिप्‍लेस किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अविका गौर ने इस फिल्‍म के लिए जिम पर खूब पसीना बहाया है. उन्‍हें आयुष शर्मा के साथ देखा जाना था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें