37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम को लेकर अक्षरा सिंह का भक्ति गाना रिलीज, जानिए गाने की खासियत

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम को लेकर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना सामने आ गया है. इसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही यह वायरल हुआ है.

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम को लेकर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना आउट किया गया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अयोध्यापति श्री राम को लेकर एक भक्ति में भजन गया है. यह भजन अयोध्या में बने दिव्य राम मंदिर के शुभारंभ के पहले रिलीज कर दिया गया है. एक्ट्रेस का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. यह अब वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह ने अपने इस गाने के जरिए बताया है कि भगवान राम सभी के हैं. यह इस गाने की खासियत भी है. गाने को दशकों से खूब सराहना भी मिल रही है. राम मंदिर उद्घाटन से अक्षरा ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है और उन्होंने इस गाने में भगवान राम की अलौकिक महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है.

अभिनेत्री ने लोगों से गाने को लेकर की अपील

भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इस गाने के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया हैं. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा है कि हाथ में मुक्ति नयन गंगाजल, चरण में चारों धाम, प्रभु श्रीराम सबके हैं. उन्होंने एक दूसरे पोस्ट में लिखा है कि भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पवन अवसर पर हम न सिर्फ एक भजन ला रहे हैं. बल्कि, करोड़ों भारत वर्ष के लोगों की भावना को लेकर आ रहे हैं. उम्मीद है कि यह सबों को पसंद आएगी. अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि भगवान श्री राम मर्यादा पुरुषोत्तम है और उनकी आस्था करोड़ों लोगों में है और उनके आगमन के हर्ष से पूरा भारतवर्ष पुलकित है. ऐसे में मेरा यह गीत उनके चरणों में समर्पित है. अक्षरा ने राम भक्तों से आग्रह किया कि वह उनकी इस भजन को खूब सुने और इसकी गूंज पूरे देश के कोने- कोने में पहुंचाएं.

Also Read: Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह के गाने ‘यूपी बिहार लूटने’ ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस फिदा
22 जनवरी को मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम

आपको बता दें कि राम सबके हैं, भजन को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गाने में अविनाश झा घुंघरू की भी आवाज श्रोताओं को सुनाई दे रही हैं. इसके गीत कार मनोज मतलबी हैं. संगीत निर्देशक अविनाश झा घुंघरू हैं. डीओपी दीपक सिंह और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. अक्षरा ने अपने गीत में भगवान राम की महिमा का बखान किया है. गाने से पहले अभिनेत्री की ओर से गाने के टीजर को रिलीज किया गया था. इसे सभी ने खूब पसंद भी किया और सभी गाने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे थे. इसके बाद गाने के सामने आते ही लोगों का इंतजार अब खत्म हो चुका है. अभिनेत्री ने दर्शकों से अपने गाने को दूर- दूर तक पहुंचाने का आग्रह भी किया है. दूरी ओर दर्शक भी गाने की खूब सराहना कर रहे हैं. गाने को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं. साथ ही इसे शेयर भी किया जा रहा है. 22 जनवरी को भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में निर्माणाधीन मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है, इससे पहले अभिनेत्री के गाने को जारी कर दिया गया है. फिलहाल, राम मंदिर के कार्यक्रम को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग उत्साहित है.

Also Read: Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने नए साल पर की पार्टी, मस्ती के अंदाज ने लोगों का जीता दिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें