1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan drug case pune police issues lookout circular against person who clicked selfie with starkid latest update dvy

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स पर कसा शिकंजा, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. इस बीच एक के पी गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. ये वही शख्स है जो जिसकी सेल्फी आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan Drug Case: केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट
Aryan Khan Drug Case: केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट
instagram

Aryan Khan Druga case: क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें हर दिन के साथ बढ़ती जा रही हैं. बीते दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला नहीं आया और आज 11 बजे इस पर सुनवाई होगी. इस बीच पुणे पुलिस ने क्रूज शिप ड्रग्स जब्त होने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के गवाहों में से एक के पी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है.

दरअसल, पुणे के एक पुलिस थाने में किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने बताया, हमने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है, जो 2018 में फरसखाना पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में फरार है.

बता दें कि ये वही शख्स है जो जिसकी सेल्फी आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. वहीं, आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद है और लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टारकिड का कोरेंटिन पीरियड खत्म होने जा रहा है. आर्यन को जल्द ही नार्मल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है.

बीते दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर लंबी बहस चली और आज उनकी जमानत याचिका पर 11 बजे सुनवाई होगी. दो बार अदालत इससे पहले आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर चुकी है. उनके केस के लिए अब सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई को हायर किया गया था. इससे पहले सतीश मानश‍िंदे उनका केस लड़ रहे थे.

शाहरुख खान के इस मुश्किल समय में कई स्टार्स उनके सपोर्ट में आ रहे है. सलमान खान अब तक तीन बार किंग खान के घर पर देखे जा चुके है. बीते दिन भी आर्यन के केस की सुनवाई जब हो रही थी, तब भाईजान अपने पिता सलीम खान के साथ एक्टर के घर पहुंचे थे. वहीं कई अन्य स्टार भी शाहरुख के सपोर्ट में लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें