1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa sudhanshu pandey aka vanraj gets big project in webseries rumours that actor might leave show update dvy

Anupamaa: वनराज फेम सुधांशु पांडे को मिला बड़ा ऑफर, क्या अनुपमा छोड़ देंगे एक्टर? जानें लेटेस्ट अपडेट

टीवी शो 'अनुपमा' में वनराज का रोल सुधांशु पांडे निभा रहे हैं. सुधांशु को नया वेब सीरीज ऑफर हुआ है, ऐसे में खबरें है कि कही वो शो छोड़ तो नहीं रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुधांशु पांडे को मिला बड़ा ऑफर
सुधांशु पांडे को मिला बड़ा ऑफर
instagram

Anupamaa: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupama) अपने दमदार ट्रैक से दर्शकों को बांधे हुए है. टीआरपी के मामले में भी शो किसी को अपने आगे टिकने नहीं दे रहा. रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा में नया ट्विस्ट लोगों को देखने मिल रहा है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, सुधांशु एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

दरअसल, सुधांशु पांडे की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. अनुपमा में वनराज के रोल में फैंस उन्हें काफी पसन्द करते है. एक्टर को एक नया प्रोजेक्ट मिला है, जिसके बाद से खबरें आ रही है कि कही वो अनुपमा शो छोड़ तो नहीं देंगे. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुधांशु जल्द ही एक नई वेब-सीरीज़ में नज़र आएंगे जो एक राजनीतिक ड्रामा है. अभिनेता इसमें एक युवा राजनेता की भूमिका प्ले करेंगे.

इस बारे में बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा कि, ‘ये प्रोजेक्ट सोशल एक्टिविस्ट सुनील सिहाग गोरा द्वारा निर्मित, निर्देशित और लिखित है. यह उनके उपन्यास डे टर्न्स डार्क से रूपांतरित है. शूटिंग राजस्थान के श्रीगंगानगर में होगी और इसमें मैं एक युवा राजनेता की भूमिका निभा रहा हूं जो भ्रष्ट नहीं है और अपने गांव के लोगों के लिए अच्छा करना चाहता है.

वहीं, फैंस को ये बात यहां बता दें कि सुधांशु पांडे, अनुपमा शो नहीं छोड़ेंगे. हालांकि वो बीच-बीच में समय निकालकर सीरिज की शूटिंग करने वाले है. फिलहाल शो का ट्रैक काफी मजेदार हो गया है. वनराज के गैर मौजूदगी में बा, अनुपमा को काफी बुरा- भला कहती है और इसमें वो बाबूजी को भी काफी कुछ कह देती है.

अब अनुपमा में देखना दिलचस्प होगा कि जब वनराज को सारी बातें पता चलेगी तो वो इसपर कैसे रिएक्ट करता है. इधर अनुपमा बाबूजी का हालत देखकर काफी इमोशनल हो जाती है. अनुज उसे यकीन दिलाता है कि इस मुश्किल घड़ी में वो दोनों मिलकर बाबूजी का बाहर निकाल लेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें