1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert bapuji emotional breakdown says tell vanraj his father is dead big twist dvy

Anupamaa Spoiler Alert: बा ने फिर से दुखाया बाबूजी का दिल, हालत देख सब हुए परेशान, वनराज का क्या होगा रिएक्शन

सीरियल अनुपमा का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. बा, अनुपमा के घर बाबूजी को वापस लेने आती है और वो जाने से मना कर देते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा का एपिसोड
अनुपमा का एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा का एपिसोड काफी मजेदार होते जा रहा है. बा, काव्या के भड़काने के बाद अपना आपा खो देती है और कारखाने में जाकर बाबूजी, अनुपमा और अनुज को खूब खरी- खोटी सुनाती है. बा की बातों से बाबूजी पूरी तरह टूट जाते है और उसके साथ वापस घर नहीं जाते. अनुपमा उन्हें अपने घर ले जाती है.

अनुपमा में अबतक आपने देखा कि बा के खराब बर्ताव के कारण उनका भाई उन्हें छोड़कर चला जाता है. काव्या, बा को समझाती है कि वनराज के आने से पहले बाबूजी को घर वापस लाना होगा. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कहता है कि इंसान गुस्से में होता है तो उसकी जुबां फिसल जाती है. इस बात को बा ने साबित कर दिया.

अनुपमा को चिंता होती है कि वनराज को ये सब पता चलेगा तो वो कैसे रिएक्ट करेंगे. अनुपमा और अनुज परी तरह से बाबूजी को इस दौर से बाहर निकालने में मदद कर रहे है. इधर बा को इस बात की चिंता है कि बापूजी अनुपमा के साथ रहने के लिए घर छोड़कर चले गए हैं, यह जानने के बाद उनका बेटा वनराज कैसे प्रतिक्रिया देगा.

बा, काव्या के साथ बाबूजी को लाने अनुपमा के घर जाती है, लेकिन वो उनके साथ जाने से मना कर देते है. बा एक बार फिर से अपने पति का दिल दुखाती है. इधर दरवाजा बा के चेहरे पर बन्द हो जाता है. बा उन्हें वनराज के लिए चलने के लिए कहती है, जिसके बाद वो कहते है कि उसे कह देना उसका पिता मर गया है. ये सुनकर सब काफी इमोशनल हो जाते है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बाबूजी बा की बातों से बुरी तरह आहत हो गए है. बाबूजी एक गार्ड के पास जाकर उनसे नौकरी की बात करते है. ये सुनकर अनुपमा खूब रोने लगती है. अनुपमा और अनुज उन्हें इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने के लिए हर काम कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें