1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anupama join vanraj kavya meeting with anuj kapadia at office bud

Anupamaa Spoiler Alert: बड़ा ट्विस्ट! अनुज कपाड़िया की मीटिंग में पहुंचेगी अनुपमा,वनराज काव्या को लगेगा झटका

सीरियल अनुपमा लगातार नये ट्विस्ट के साथ लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो में अनुज कपाड़िया की इंट्री से नया मोड़ आया है. अब काव्या और वनराज को एक और झटका लगनेवाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा लगातार नये ट्विस्ट के साथ लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की इंट्री से नया मोड़ आया है. अब काव्या (Kavya) और वनराज (Vanraj) को एक और झटका लगनेवाला है. काव्या जहां अनुज कपाड़िया को इंप्रेस कर डील फाइनल करना चाहती है. वहीं अनुपमा और अनुज कपाड़िया की नजदीकियां देख वनराज चिढ़ा हुआ है. अब नया ट्विस्ट आने को तैयार है.

अनुपमा का एक और करारा जवाब वनराज को नाराज करता है लेकिन अनुज इससे इंप्रेस होते हैं. वनराज और काव्या अनुज को इंप्रेस करने की बहुत कोशिश करते हैं लेकिन सब बेकार हो जाता है. अनुज अनुपमा की मदद करना चाहता है लेकिन वह अच्छी तरह जानता है कि वनराज और काव्या इस डील के लायक नहीं हैं.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज और काव्या, अनुज कपाड़िया संग मीटिंग के लिए पहुंचते हैं और अनुपमा भी इस मीटिंग में शामिल होगी. ये देखकर वनराज और काव्या का झटका लगता है. अनुज कपाड़िया अब पूरी तरह से अनुपमा का साथ देना चाहता है. अनुज देख चुका है कि अनुपमा अपने परिवार के लिए कितना कुछ झेल रही है. कैसे वह पहले एक स्कूल टीचर के रूप में काम करती थी और अब डांस क्लास ले रही हैं.

आनेवाले एपिसोड में, टीम से मीटिंग के बाद अनुज, अनुपमा के प्लान पर राजी हो जायेगा. अब अनुपमा और अनुज पार्टनर बन जाएंगे. दोनों की दोस्ती अब जल्द ही पार्टनरशिप में बदलने वाली है. काव्या को बड़ा झटका लगनेवाला है. वहीं राखी दवे इस मौके का फायदा उठानेवाली हैं. वो वनराज को भड़काएगी और इशारों इशारों में कहेंगी कि कि अनुपमा और अनुज का चक्कर चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें