1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anupama is again in trouble for obeying kavya big relevation anuj kapadia bud

Anupama Spoiler Alert: काव्या की बात मानने की वजह से फिर मुश्किल में फंसी अनुपमा, होनेवाला है बड़ा खुलासा

सीरियल अनुपमा में लगातार नये ट्विस्ट आ रहे हैं. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, काव्या अनुपमा को अपने जाल में फंसायेगी. काव्या जन्माष्टमी के मौके पर अनुपमा को स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए कहेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा में लगातार नये ट्विस्ट आ रहे हैं. अनुज कपाड़िया की इंट्री के बाद सब अनुपमा को जज कर रहे हैं, वहीं किसी भी अनुपमा की मदद करना चाहता है. अनुज समर की जान बचाता है और शाह परिवार उनका आभारी हो गया है. बापूजी अनुज को उनके जन्माष्टमी मनाने की बात कहते हैं. जन्माष्टमी पर सभी डांस परफॉर्मेंस देते हैं जहां वनराज और काव्या की जोड़ी बनती है वहीं अनुज और अनुपमा एकसाथ डांस करते हैं.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, काव्या अनुपमा को अपने जाल में फंसायेगी. काव्या जन्माष्टमी के मौके पर अनुपमा को स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए कहेगी. इधर अनुज और अनुपमा का डांस वनराज पहले ही गुस्से में है. जब अनुज शाह फैमिली के डिनर में शामिल होता है तो वह उनकी तारीफ करने से खुद का रोक नहीं पाता. काव्या अच्छी तरह जानती हैं कि वनराज, अनुज और अनुपमा की बॉन्डिंग को पसदं नहीं करता है. अनुज के जाने के बाद वनराज, अनुपमा पर कटाक्ष करे. एकबार फिर वनराज और अनुपमा के बीच गलतफहमी पैदा होगी.

इधर काव्या, अनुज को लगातार इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं. कॉलेज रीयूनियन पार्टी में भी वो सेल्फी लेने की वजह से चर्चा में थीं. जन्माष्टमी के दिन भी वो हर तरह से अनुज का दिल जीतना चाहेगी, ताकि वो उससे मुनाफा कमा सकें. लेकिन अनुज कोई ध्यान नहीं देगा. वो बस अनुपमा को निहारता नजर आयेगा. अनुज के मुंह से अनुपमा की तारीफ सुनकर वनराज आगबबूला हो जायेगा.

वहीं डांस के बाद वनराज, अनुज से डील को लेकर बात करेगा तो वो कहेगा कि उसकी लीगल टीम इस मामले को देख रही है. इसके बाद अनुज और जीके शाह परिवार से विदा लेंगे. अनुपमा अनुज के जाने तक गेट पर ही खड़ी रहेगी, इसे देखकर वनराज गुस्से से तमतमा जायेगा. वहीं इस मुलाकात के बाद खुलासा होगा कि, अनुज के अंकल जीके का नाम गोपीचंद खरोड़िया है और जो एक बहुत बड़े बिल्डर हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि काव्या इसका फायदा उठाने के लिए क्या करेगी?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें