1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa promo anupama stands against vanraj evil plans anuj malvika bud

Anupamaa Promo: वनराज की साजिश से चौंकी अनुपमा, पतंगबाजी में सबके सामने खुल गया राज

सीरियल अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने को तैयार है. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें शाह परिवार मकर संक्रांति मनाता नजर आ रहा है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupamaa Promo
Anupamaa Promo
instagram

सीरियल अनुपमा (Anupamaa Promo) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने को तैयार है. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें शाह परिवार मकर संक्रांति मनाता नजर आ रहा है और सभी पतंग उड़ा रहे हैं. अनुपमा और वनराज के बीच पतंगबाजी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. दोनों एकदूसरे की पतंग काटने की कोशिश करते हैं. अनुपमा उसके खिलाफ खड़ी दिखाई देती है क्योंकि वह वनराज की बुरी योजनाओं को समझती है.

अनुपमा और अनुज एक टीम में

एपिसोड के प्रोमो में, अनुपमा उस पतंग को थाम लेती है जिसे वह उड़ा रहा होता है और अनुज रील को थाम लेता है. उनके बगल में मालविका पतंग उड़ाती दिखाई देती है, लेकिन उसकी उंगली में चोट लग जाती है जिसके बाद वनराज उससे पतंग छीन लेता है. अनुज और मालविका एकदूसरे को पतंगबाजी में हराने की कोशिश करते हैं और वनराज और अनुपमा का हौसला बढ़ाते हैं.

अनुपमा को लगेगा झटका

प्रोमो में अनुपमा चौंक जाती हैं जब वनराज कहता है, "चिंता मत करो मुक्कू अब तुम्हारी डोर मेरे हाथ में है". अनुपमा जवाब देती हैं, "चिंता मत करो अनुज मैं कुछ गड़बड़ होने नहीं दूंगी". अनुज जवाब देता है कि खेल उसके नियंत्रण में है, यह दर्शाता है कि वह मालविका को लुभा रहा है. लेकिन अनुपमा बात काटते हुए कहती हैं कि वह खिलाड़ी को तो नियंत्रित नहीं कर सकता. वह उससे कहता है कि वह उसके खिलाफ नहीं जीत सकती, लेकिन वह उसे करारा जवाब देते हुए कहती है, "आप तो अपनी हरकतों से ही हार जाएंगे"

नंदिनी और समर का रिश्ता टूटा

हाल के एपिसोड में देखा गया कि वनराज नंदिनी को नापसंद करता है और उसे घर से निकालने की कोशिश करता है. वह समर और नंदिनी की लड़ाई में आग में घी डालता है, लेकिन अनुपमा आखिरी मिनट में वहां पहुंच जाती है और सिचुएशन को संभाल लेती हैं. वनराज इस बात से नाराज हो जाते हैं कि नंदिना काव्या का सपोर्ट कर रही हैं.

अनुपमा पाखी को देगी ये सलाह

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, पाखी को विदेश जाने के उसके फैसले पर दोबारा से सोचने के लिए कहेगी. अनुपमा उसे आश्वासन देती है कि एक बार जब वह अपना लक्ष्य तय कर लेगी, तो वह किसी भी तरह से उसके सपने को साकार करने में मदद करेगी. अनु पाखी से स्कॉलरशिप क्रैक करने के लिए कहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें