1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa kavya aka madalsa sharma on casting couch and reveals how she deals with it bud

Anupamaa की 'काव्या' ने कास्टिंग काउच को लेकर किया ये खुलासा, बताया ऐसे सिचुएशन को कैसे करती हैं हैंडल

ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है. पिछले कई सालों से कई सेलेब्स ने कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव को साझा किया है. अब सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में काव्या (Kavya) का रोल निभा रहीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) पर खुलकर बात की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madalsa Sharma
Madalsa Sharma
instagram

ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है. पिछले कई सालों से कई सेलेब्स ने कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव को साझा किया है. अब सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में काव्या (Kavya) का रोल निभा रहीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) पर खुलकर बात की है. मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बताया कि वह उन स्थितियों से कैसे निपटती हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, आज के समय में यह पुरुष या महिला दोनों के लिए डरावना है. इस दुनिया में अच्छाई और बुराई दोनो है. उन्होंने कहा कि यह एक इंसान की पसंद है कि उसे किस रास्ते पर जाना है. उन्होंने कहा, "कभी-कभी, आप ऐसे लोगों से मिलते हैं, जो शायद उन चीजों में थोड़ी अधिक रुचि रखते हैं, जिन्हें आप एक अभिनेता के रूप में, एक कर्मचारी के रूप में पेश करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं, यह आपकी पसंद है. अच्छी और बुरी चीजें साथ-साथ चलती हैं लेकिन आखिर में कोई भी आपकी पसंद को आपसे नहीं छीन सकता है."

इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि, वह इस तरह की सिचुएशन से कैसे निपटती हैं. मदालसा ने कहा कि जब भी वह असहज महसूस करती हैं तो बातचीत से बाहर हो जाती हैं. उन्होंने कहा, "पर्सनली, जब भी मैं किसी की मौजूदगी में या किसी बैठक के दौरान असहज महसूस करती हूं, तो क्या करूं? बस उठो और उस दरवाजे से बाहर निकल जाओ. कोई भी मुझे रोकने या दरवाजा बंद करने और मुझे कहीं जाने से रोक नहीं सकता है.

उन्होंने आगे कहा, यह हमेशा होता है लेकिन ये मेरी निजी पसंद पर निर्भर करता है. मैं यहां एक कलाकार के रूप में हूं और मैं जो कुछ करने को तैयार हूं, वह है - परफॉर्म करना, और दुनिया को दिखाना कि मैं किस चीज के लिए बनी हूं, और मैं कितना प्रतिभाशाली हूं. जब तक यह चलता है, यह मेरा काम है. इसके अलावा, अच्छा या बुरा, बुरा या अच्छा, आपको पता होना चाहिए कि सिचुएशन से कैसे निपटना है. इसलिए, मैं जिंदगीभर यही करती रही हूं."

आपको बता दें कि, मदालसा शर्मा अब इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम बन गई हैं. वो अनुपमा सीरियल में काव्या के रोल से दर्शकों के दिलों में राज कर रही हैं. यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. इस शो में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडेय भी लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें