36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: अनुपमा-अनुज की जिंदगी में जहर घोलेगा ये शख्स! मरने के बाद अपनी मां से मिलने आएगा समर

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा के सामने अपनी बात रखता है. वो सभी से माफी मांगता है. वनराज समर की हत्या के लिए अनुज को दोषी ठहराता रहता है, जिससे अनुपमा हैरान रह जाती है. वह अनु को अपना पक्ष समझाने की कोशिश करता है, जो उससे बात करने से इंकार कर देती है.

Anupama: स्टार प्लस के शो अनुपमा में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं. शो हर सप्ताहल बार्क रेटिंग में टॉप पर रहता है. सोशल मीडिया पर इसके बहुत बड़े प्रशंसक हैं. हालांकि शो के चल रहे ट्रैक ने दर्शकों को निराश कर दिया है. सोनू, अनुज को मारना चाहता था और वो उसपर गोली चलाता है, लेकिन समर को ये गोली लग जाती है. समर, अनुज को धक्का दे देता है और उसे बचा लेता है. हालांकि अनुज बच जाता है और समर की जान चली जाती है. समर की मौत से पूरा शाह परिवार सदमे में आ गया. उनके निधन की खबर सुनकर डिंपी और अनुपमा दोनों सदमे में है. इस मौत का जिम्मेदार वनराज, अनुज को बता रहा है और वो उससे काफी गुस्सा है. अनुज, अनुपमा को पूरी सच्चाई बताता है, लेकिन अनुपमा कुछ भी रिएक्ट नहीं कर रही है. शो का आने वाला ट्रैक काफी दिलचस्प होने वाला है. कहा जा रहा है कि शो में नयी एंट्री होने वाली है.

अनुज ने रखी अनुपमा के सामने अपनी बात

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा के सामने अपनी बात रखता है. वो सभी से माफी मांगता है. वनराज समर की हत्या के लिए अनुज को दोषी ठहराता रहता है, जिससे अनुपमा हैरान रह जाती है. वह अनु को अपना पक्ष समझाने की कोशिश करता है, जो उससे बात करने से इंकार कर देती है. अनुज फिर से अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है. वह दरवाजे के बाहर बैठता है और समझाता है कि कैसे वह उसका गुस्सा, उसकी नफरत सहन कर सकता है लेकिन उसकी चुप्पी नहीं. दोनों रोने लगते हैं. अनुज कहता है कि गोली उसे लगने वाली थी, लेकिन समर को लग गई. बापूजी सब कुछ सुन लेते हैं और उन्हें समझाते है.

अनुज-अनुपमा लेंगे तलाक?

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि समर की मौत के बाद अनुज और अनुपमा के रिश्ते में खटास आ जाएगी. दोनों अलग हो जाएंगे. कहा ये भी जा रहा है कि दोनों तलाक ले लेंगे. फिल्मीबीट के अनुसार, एक सूत्र के हवाले से उन्होंने बताया, “फिलहाल अनुज-अनुपमा तलाक नहीं लेंगे. हालांकि, अलगाव की संभावना है क्योंकि बा और वनराज सहित शाह परिवार के सदस्य अनुपमा को एक बड़ा निर्णय लेने के लिए प्रभावित करेंगे. इसके बाद वह कैसे प्रतिक्रिया देती है ये समय के साथ ही पता चलेगा.”

Also Read: Anupama: अनुपमा के छोटे बेटे समर ने शो छोड़ने को लेकर दिया हिंट! शेयर कर दिया ऐसा पोस्ट, जो हो रहा वायरल

अनुपमा में नये शख्स की एंट्री!

कहा जा रहा है कि अनुपमा के वकील, जो सोनू के खिलाफ समर का केस लड़ेंगे, शो में एंट्री लेंगे. आगामी ट्रैक के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रोडक्शन हाउस वकील की भूमिका निभाने के लिए जाने-माने नामों से बातचीत कर रहा है. एक सूत्र ने फिल्मीबीट को बताया, “समर की मौत के बाद निर्माता एक उचित ट्रैक तैयार करने में व्यस्त हैं. समर की मौत और अनुपमा की भावनात्मक प्रतिक्रिया वाले सीक्वेंस ने सभी को चौंका दिया है. प्रोडक्शन दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है और गुणवत्तापूर्ण एपिसोड वितरित करें. ऐसी चर्चा है कि अनुपमा को सोनू के खिलाफ मामला लड़ने में मदद करने के लिए एक वकील प्रवेश कर सकता है. क्या वह मान के रिश्ते को प्रभावित करेगा? नहीं, वह नहीं करेगा.”

Also Read: Jawan OTT Release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज हो रही शाहरुख खान की फिल्म, घर बैठे कर सकेंगे एंजॉय

मरने के बाद अनुपमा से मिलने आएगा समर

वहीं, एपिसोड में आगे दिखाया गया है कि कैसे डिंपी और पाखी समर की यादों को याद करती हैं और रोती हैं. वे अपनी कल्पना में उससे बात करते हैं और उससे वापस आने का आग्रह करते हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा यह कहकर गलती से अपने नाम के आगे से मां हटा देगी, जो स्लेट पर लिखा है. समर उसके सामने आएगा और उससे सदमे से बाहर आने और दूसरों को भी इससे निपटने में मदद करने का वादा करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें