17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: अपनी जिंदगी को खत्म करना चाहती है अनुपमा, श्रुति को बीच में ही डेट पर से छोड़ देगा अनुज

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में हर दिन कई ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं. अब अनुपमा काफी टूट गई हैं और अपने जीवन से नाखुश है. वह अपनी मां को कहती है कि उन्हें अब जीने का मन नहीं करता है और वह लड़ नहीं सकती.

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना-स्टारर शो अनुपमा अपने नाटक के माध्यम से दर्शकों के दिलों को लुभाने में सफल रहा है. यह शो टीआरपी में भी नंबर 1 स्थान पर रहते हुए आगे चल रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे आध्या अनुज को याद दिलाती है कि उन्हें श्रुति के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान करने की जरूरत है. वह अनुज को श्रुति को उसके जन्मदिन के लिए डेट पर ले जाने के लिए मनाती है. अनु और यशदीप के बीच दिल से बातचीत होती है, जहां यशदीप बताता है कि, उसकी तरह वह किसी से बहुत प्यार करता था, लेकिन उस व्यक्ति ने बिना कोई स्पष्टीकरण दिए चले जाने का फैसला किया. अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि श्रुति अब अनुज को शादी के लिए प्रपोज करेगी, जो मान की प्रेम कहानी के अंत की संभावना की ओर इशारा करेगी.

अपनी मां को यादकर रोती है अनुपमा

अनुपमा शो की शुरुआत अनु (रूपाली गांगुली) से होती है, जो अनुज (गौरव खन्ना) के बारे में सोचकर इमोशनल हो जाती है. वह अपनी मां कांता बेन को सपनों में याद करती है, जहां वह अपने दिल की बात उसके सामने खोलती है, वह अपनी मां से कहती है कि वह अपने जीवन से नाखुश है, खासकर पास्ट को देखने के बाद और अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती है. अनु चाहती है कि अनुज और आध्या श्रुति के साथ खुश रहें. जबकि कांता बेन उससे कहती हैं कि जीवन उसके अनुसार नहीं चलेगा, उसे जीवन में हर चीज के बारे में खुला रहना होगा और उसे हर चीज को नियंत्रित करना बंद करना होगा.

श्रुति के साथ टाइम बिताता है अनुज

श्रुति (सुकृति कांडपाल) ने अनुज और आध्या की पार्टी का सरप्राइज खराब कर दिया, जहां आध्या ने श्रुति के लिए एक क्राउन बनाया, श्रुति ने जोर देकर कहा कि अनुज और आध्या उनके साथ केक काटें क्योंकि वे दोनों उसकी लाइफलाइन बन गए हैं. आध्या (आभा भटनागर) तुरंत कहती हैं कि वह अगले साल से मिसेज कपाड़िया बनकर केक काटेगी और फिर अपने पापा को पूरा दिन श्रुति के साथ बिताने के लिए मजबूर करती है. डिंपी अपनी डांस अकादमी में एंट्री करती है और काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हैं. टीटू डिंपी को शॉक्ड करता है और डांस अकादमी के बाहर लगाने के लिए उसके नाम की नेमप्लेट उपहार में देकर उसे सरप्राइज करता है.

Also Read: Anupama: श्रुति हुई प्रेग्नेंट, अनुज के बच्चे को देगी जन्म, अनुपमा की जिंदगी होगी बर्बाद

अनुज श्रुति को बीच डेट में ही छोड़ देता है

बीते एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा अनुज से मिलने का इंतजार करती है और अनुज के साथ अपनी बातचीत के बारे में सोचती है, जहां वह यशदीप (वकार शेख) से पूछती है कि क्या वह सही काम कर रही है, लेकिन वह कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर देता है. वह अपने दिल की बात उसके सामने खोलती है और कहती है कि उसके दिल और दिमाग के बीच थोड़ी लड़ाई चल रही है. अनु का कहना है कि अनुज से मिलना और अतीत को फिर से जीना आसान नहीं है. अनुज श्रुति से कहता है कि उसे जरूरी काम है और वह उसे डेट के बीच में ही छोड़ देता है.

Also Read: Anupama: अनुपमा की जिंदगी में नए विलेन की होगी एंट्री, टूट जाएगी अनुज-श्रुति की सगाई

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें