17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: अनुपमा-श्रुति का होगा एक्सीडेंट, किसको बचाएगा अनुज, आने वाले हैं कई बड़े ट्विस्ट

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे श्रुति और अनुपमा का एक्सीडेंट हो जाएगा. हालांकि दोनों को कोई बचा लेगा. इधर अनुज का रो-रोकर बुरा हाल हो जाएगा.

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में इन-दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं. आज के एपिसोड में हमने देखा कि अनुज रोने लगता है और अनुपमा से सवाल करता है कि उसने उसे और छोटी अनु को क्यों छोड़ दिया. अनुपमा बताती हैं कि वह उनके जीवन में एक बोझ की तरह महसूस करती थीं और केवल उन्हें दर्द देती थी. अनुज ने स्वीकार किया कि हो सकता है कि वह गुस्से में आकर उस पर चिल्लाया हो. हालांकि, अनुपमा कहती है कि आपने मुझे कोई तकलीफ नहीं दी है, ये सब मेरी गलती रही है.

अनुपमा ने अनुज के साथ वापस जाने से किया इनकार

अनुज उससे सब कुछ छोड़ने के लिए सवाल करता है और गुस्से में आकर कहता है कि उसे अपनी भावनाओं को उसके सामने कबूल करना चाहिए था. अनुज ने बताया कि एक पति-पत्नी में लड़ाई होती है और दोनों अपने मतभेदों को सुलझा सकते थे और खुशी से रह सकते थे, लेकिन वह चली गई. अनुज उसे बताता है कि भगवान ने उन्हें पांच साल बाद मिलवाया और यह स्पष्ट है कि वह उसे नहीं भूली है और उसने भी उससे प्यार करना नहीं छोड़ा है.

अनुपमा के प्यार में फिर से पागल हो चुका है अनुज

अनुपमा कहती है कि अनुज को अब अपनी आने वाली जिंदगी पर ध्यान देना चाहिए और पास्ट की सभी चीजें भूल जानी चाहिए. ये सुनकर अनुज रोने लगता है और कहता है कि वह दूर नहीं रह सकता है. वह बार-बार यही कहता है कि अनुपमा ही उसका प्यार है. ये बात सुनकर अनु गुस्सा हो जाती है और श्रुति के बारे में याद दिलाती है, इस उम्मीद से कि उसे उसके गलत काम का एहसास होगा. अनुज स्वीकार करता है कि वह श्रुति को चोट पहुंचाने के बारे में जानता है, लेकिन वह उसे जीवन भर धोखा नहीं दे सकता.

Also Read: Anupama: अनुज से धोखा मिलने के बाद अनुपमा के दिल में ये शख्स लेगा जगह! श्रुति के सामने आएगा सबसे बड़ा सच

श्रुति को पता चली अनुज और अनुपमा की सच्चाई

अनुपमा कहती है कि यह संभव नहीं है क्योंकि आध्या उससे नफरत करती है. अनुज उसे समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वह सुनना नहीं चाहती. वह उससे कहती है कि अगर वे एक साथ आएंगे, तो आध्या को चोट पहुंचेगी और उसका जीवन प्रभावित होगा. अनुपमा चली जाती है लेकिन अनुज उसकी साड़ी पकड़ लेता है और उसे रुकने के लिए कहता है. श्रुति को उनकी एक साथ झलक मिलती है. ये देखकर कि उसका मंगेतर किसी और के साथ है, वह रोने लगती है.

श्रुति और अनुपमा का होगा एक्सीडेंट

वनराज सीसीटीवी फुटेज देखता है कि टीटू ने डिंपी को एक गिफ्ट दिया है. वह इस बात पर विचार करता है कि उसे डिंपी की खुशी से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह किसी भी हालत में अंश को खोने का जोखिम नहीं उठा सकता. माही और ईशानी ने शास्त्रीय नृत्य सीखने की इच्छा व्यक्त की. उन्हें तब निराशा होती है जब उन्हें पता चलता है कि डिंपी उन्हें साथ ले जाए बिना टीटू से मिली थी. वे डिंपी से टीटू को बुलाने के लिए कहते हैं और वह खुशी-खुशी सहमत हो जाती है. अनुपमा अनुज के हाथ से अपनी साड़ी छीन लेती है और चली जाती है. श्रुति, अनुज और अनुपमा फूट-फूट कर रोने लगते हैं और अपने-अपने रास्ते चल देते हैं. अनुपमा को अनुज से मिलने का अफसोस है. श्रुति और अनुपमा का एक्सीडेंट होने वाला है, लेकिन कोई उन्हें बचा लेता है.

Also Read: Anupama: रियल लाइफ में अनुपमा-अनुज के रिश्ते में आ गई दरार? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये पोस्ट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें