1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert rakhi next move to create problems for anupamaa kinjal engagement expensive ring upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert: राखी ने 'अंगूठी' की वजह से अनुपमा की कर दी बेइज्‍जती, क्‍या टूट जायेगी किंजल की सगाई? आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
Photo: twitter

Anupama Spoiler Alert: सीरीयल अनुपमा (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. वनराज जहां लगातार अपने काव्या के लिए अपनी पत्‍नी अनुपमा की भावनाओं के साथ खेल रहा है. वहीं अनुपमा अपने बेटे परितोष और किंजल की शादी को लेकर उत्‍साहित हैं. राखी ने शाह परिवार से भारी मांग की है कि अगर सगाई में किंजल के लिए एक महंगी अंगूठी नहीं खरीदी तो वह परितोष और किंजल की सगाई तोड़ देगी.

आपने देखा कि अनुपमा एक बड़ा फैसला करती है. वह किंजल के लिए महंगी अंगूठी खरीदने के लिए अपने सारे गहने बेच देती है. अनुपमा ने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया है. अगूंठी खरीदने के बाद वह उसकी फोटो किंजल को भेजती है जिसे देखकर वह बहुत खुश हो जाती है. वह जाकर अपनी मां राखी को अंगूठी की तसवीर दिखाती है.

लेकिन किंजल बातों बातों में यह भी बता देती है कि अनुपमा के अलावा परिवार में कोई को भी इस बारे में नहीं पता है. अब राखी बड़ा प्‍लान बनाती है. राखी कहती है कि अनुपमा का अपने परिवार की सहमति के बिना इतनी महंगी अंगूठी खरीदने का फैसला उसके के लिए एक और बड़ी समस्या खड़ी करनेवाली है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा के घर पहुंचते ही राखी भी वहां पहुंच जाती है और कहती है कि उनके कहने पर आखिरकार उन्‍होंने अंगूठी खरीद ली. वह फिर उसकर और शाह परिवार की बेइज्‍जती करती है. इसके बाद यह भी खुलासा होता है कि अनुपमा ने इसके लिए अपने सारे गहने बेच दिये हैं. जिसे सुनकर शाह परिवार चौंक जाता है. वहीं अनुपमा की सास कहती है कि वह उसके द्वारा दिये गये गहने उसे वापस कर दे. वहीं वनराज भी अनुपमा पर भड़क जाता है. क्‍या अनुपमा राखी के इस गंदे गेम से खुद को निकाल पायेगी? क्‍या परितोष और किंजल की सगाई हो पायेगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा इस बात से पूरी तरह अंजान है कि काव्‍या का उसके पति वनराज से अफेयर है. वह अनिरुद्ध को फंसाने की कोशिश कर रही है ताकि वह वनराज के करीब रह सके. आनेवाले एपिसोड में अनुपमा, अपने पति वनराज और काव्‍या को बेडरूम में साथ देख लेती है. अब काव्‍या बड़ा गेम चलने वाली है. वह अनुपमा से वनराज को पूरी तरह से छीनने का फैसला करेगी. वह वनराज से शादी करने का फैसला करेगी और अनुपमा को घर से निकालने का प्‍लान करेगी. क्‍या काव्‍या अपने इरादों में कामयाब हो पायेगी?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें