1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert anupama starts online dance classes samar supports anupama vanraj kavya new plan upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : क्या घुंघरू टूटने पर टूट जाएगी अनुपमा? वनराज- काव्या का ये है नया प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों लोगों को खूब पसन्द आ रहा है. सीरियल का ट्रैक दर्शकों को बांधे हुए है. अनुपमा वनराज औऱ काव्या के अफेयर को जान चुकी है औऱ दोनों की शादी के लिए भी मान गई है. वहीं अनुपमा ने अपनी जिंदगी के लिए खुद से अहम फैसले लेने शुरू कर दिये है, जिसे देख वनराज हैरान है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा बच्‍चों को डांस सिखाने का फैसला करती है, जिसके लिए वो तैयारी करने में बिजी होती है. समर अपनी मां को घुंघरू देता है औऱ कहता है कि बच्चों को सिखाने से पहले खुद के लिए थोड़ा डांस कर लो. घुंघरू देखकर अनुपमा बेहद खुश हो जाती है और डांस करने लगती है. इधर वनराज को ऑफिस जाना है और उसे अपने जूते के मोजे नहीं मिल रहे होते.

वनराज को गाने की आवाज आती है तो वो समझ जाता है कि अनुपमा डांस कर रही होगी. वो गुस्से में अनुपमा के पास जाता है और गाना बंद कर देता है. वनराज अनुपमा से कहता है कि इस घर को नाचने का अड्डा मत बनाओ. वो कहता है कि मुझे पसन्द नहीं कि मेरी पत्नी पैर में घुंघरू बांधकर किसी को डांस सिखाए.

अनुपमा कहती है कि आपके सारे काम अब झिलमिल करेगी, ये सुनकर वनराज भड़क जाता है और अनुपमा के घुंघरू को कांच पर फेंक देता है. वो अनुपमा से कहता है कि तुम नाचोगी जरूर लेकिन मेरे इशारों पर. इतना बोलकर वो वहां से चला जाता है. मायूस अनुपमा को समर हिम्मत देता है और उसकी ऑनलाइन डांस क्लास शुरू करवाता है. इधर अनुपमा के बारे में वनराज काव्या से बात करता है. काव्या कहती है कि उसे उन दोनों के रिश्ते के बारे में बा औऱ बाबूजी को बता देना चाहिए. इसपर वनराज कहता है कि वो सही समय देखकर सबकुछ दोनों को बता देगा.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि वनराज, अनुपमा को बताता है कि वह पैसे कमाकर घर में लाता है इसलिए घर का मालिक वह है. वह अनुपमा को कहता है कि वह सिर्फ घर में खाना बना सकती है और वो काम तो घर के नौकर भी कर लेते हैं. उसे हमेशा उसके सामने झुकना होगा. वास्तव में, वह उसे बताता है कि वह किसी नौकर से कम नहीं है जो केवल घर की देखभाल कर सकता है. अनुपमा इस चुनौती को स्वीकार करती है और उसे बताती है कि वह अब अपनी किस्मत खुद लिखेगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें