18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama: शो में लौटेगा अनुपमा का छोटा बेटा समर, कहा- मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रति...

Anupama: शो में लौटेगा अनुपमा का छोटा बेटा समर, कहा- मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रति…

सागर पारेख ने अनुपमा में काम करने से पहले कैसी ये यारियां 4, में काम किया है. अनुपमा में समर की उनकी भूमिका को सभी ने पसंद किया. दरअसल, उनके शो छोड़ने से दर्शकों का दिल टूट गया. फैंस उन्हें दोबारा से शो में देखना चाहते हैं.

Anupama: रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा इन दिनों टीआरपी चार्ट पर हावी है. अनुपमा किसी अन्य सीरियल्स को अपने आगे टिकने नहीं देता. हाल ही में समर के मौत वाले ट्रैक ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इस ट्रैक ने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया था. हालांकि फैंस को इंतजार है कि कब सागर पारेख यानी समर शो में वापसी करेंगे. फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है. वहीं, शो के ट्रैक की बात करें तो अनुपमा और वनराज शाह एक नेता के खिलाफ न्याय लाने के लिए दृढ़ हैं, जिसका बेटा समर की मौत के लिए जिम्मेदार था. इस बीच अफवाह फैल गईं कि सागर को बिग बॉस 17 और झलक दिखला जा 11 में भाग लेने के अवसर की पेशकश की गई थी. सागर ने इस खबर की पुष्टि की और इन प्रस्तावों को अस्वीकार करने के अपने कारणों का खुलासा किया था. अब अनुपमा में वापस आने को लेकर सागर ने बड़ा हिंट दिया है.

सागर पारेख की अनुपमा में होगी वापसी

सागर पारेख ने अनुपमा में काम करने से पहले कैसी ये यारियां 4, में काम किया है. अनुपमा में समर की उनकी भूमिका को सभी ने पसंद किया. दरअसल, उनके शो छोड़ने से दर्शकों का दिल टूट गया. इस बीच ईटाइम्स से बातचीत में सागर ने कहा, मैं अभी भी आधिकारिक तौर पर अनुपमा के अनुबंध के तहत था, यह खत्म नहीं हुआ था और संभावना थी कि वे मुझे शो में वापस ले लेंगे. मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रति वफादार रहना चाहता था. मैं इसका अनादर नहीं करना चाहता था, राजन सर और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है. अगर कल वे मुझे समर जैसी भूमिका के लिए अनुपमा में वापस लाना चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा. आज मैं जो कुछ भी हूं इस शो की वजह से हूं और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा.’

https://www.instagram.com/p/CyiaFOQhIfq/

सागर पारेख ने कहा- सुधांशु सर और रूपाली मैम…

सागर पारेख ने कहा, शो में उनके लेवल को मैच करने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी. खासकर सुधांशु सर और रूपाली मैम का अभिनय स्तर. मुझे लगता है कि मेरा आखिरी सीन मेरे लिए बहुत अलग था. इससे मुझे एहसास हुआ कि मुझमें ये भावनाएं निहित थीं और मुझे स्क्रिप्ट याद रखने की भी ज़रूरत नहीं थी. आपको किरदार के अंदर उतरना होगा और महसूस करना होगा कि समर क्या महसूस कर रहा था. यह सब बहुत स्वाभाविक था और वह अनुभूति दिव्य थी. मैं जिस एक्स फैक्टर की तलाश कर रहा था वह वास्तव में मौजूद है और मैंने उस भावना को अपने अंदर जीवित रखा है ताकि मैं इसे अपने करियर में हमेशा आगे उपयोग कर सकूं.

https://www.instagram.com/p/CyDmznnBtgS/

बिग बॉस 17 और झलक दिखला जा को लेकर सागर पारेख ने कही ये बात

वहीं, सागर पारेख ने बिग बॉस 17 और झलक दिखला जा को लेकर कहा, मैं उनमें से किसी एक में भाग लेने के लिए उत्सुक था. मेरी प्रतिक्रिया थी वाह, इतनी जल्दी बिग बॉस’ क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि 30 की उम्र के अंत में पर्याप्त लीड और शो करने के बाद मुझे यह शो मिलेगा. तब मैं शो में प्रवेश करता और इसे करता. अनुपमा को छोड़ने से पहले मुझे ऑफर मिला था. मैं मीटिंग में भी गया और चीजें सफल रहीं लेकिन मेरे माता-पिता नहीं चाहते थे कि मैं बिग बॉस करूं. मेरी मां ने मुझसे कहा, मुझे तू इतना भी मशहूर नहीं चाहिए, तुम जो भी हो मैं उससे खुश हूं. मैंने उनसे यहां तक कहा कि वह हमेशा से यही चाहती थीं. उसने सचमुच मुझसे कहा, ‘मैं चाहती हूं कि तुम एक अभिनेता बनो, न कि केवल एक सेलिब्रिटी. मुझे लगता है कि आप वैसे भी अपने कौशल से एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे. हो सकता है कि बाद में मैं निश्चित रूप से भाग लूंगा.

Also Read: Anupama Update: अलग हो जाएंगे अनुपमा-अनुज? इस वजह से मालती देवी ने Anuj को छोड़ा था आश्रम में

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें