21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnupama: टीवी शो इमली स्टार बनेंगी नई पाखी, मुस्कान बामने को सीरियल में करेगी रिप्लेस

Anupama: टीवी शो इमली स्टार बनेंगी नई पाखी, मुस्कान बामने को सीरियल में करेगी रिप्लेस

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में हर दिन कई ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. अनु अमेरिका पहुंच गई है और अनुज भी अपनी बेटी छोटी अनु और गर्लफ्रेंड संग एंजॉय कर रहे हैं. अब पाखी ने शो छोड़ दिया है. उनकी जगह इमली सीरियल की एक एक्टर ने लिया है.

सीरियल अनुपमा ने अब 5 साल का लीप लिया है. अनु और अनुज यानी रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अब शो में अपनी-अपनी राहें अलग कर चुके हैं. अनुज ने अनुपमा पर बुरी मां होने का आरोप लगाया. अनु, जो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी, घर छोड़कर विदेश चली गई. इस तरह अनुपमा का अमेरिका जाने का सपना पूरा हुआ. हालांकि वहां उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. लीप के बाद वैसे भी, ऐसा लगता है कि कुछ कलाकार शो का हिस्सा नहीं होंगे. मुस्कान बामने ने सीरियल को छोड़ दिया है. उन्होंने शो में पाखी का किरदार निभाया था.

पाखी ने छोड़ा अनुपमा

मुस्कान बामने उर्फ ​​पाखी ने सीरियल से किनारा कर लिया है. तीन साल तक अनुपमा में रूपाली गांगुली की बेटी की भूमिका निभाने के बाद, अभिनेत्री ने इसे क्विट कर दिया. खैर, वजह ये है कि मुस्कान ऑनस्क्रीन अपनी उम्र नहीं बढ़ाना चाहती थीं. मुस्कान ने बताया कि मेकर्स शो में आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंसी ट्रैक पेश करने वाले थे. 24 साल की मुस्कान पर्दे पर बूढ़ी होना या मां का किरदार नहीं निभाना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि इससे उनके करियर पर असर पड़ता. खैर, मुस्कान के अनुपमा छोड़ने की पुष्टि के बीच एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जो शो में उनकी जगह पाखी का किरदार निभाएंगी.

मुस्कान बामने को ये एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो में पाखी का किरदार निभाने के लिए चंदिनी भगवानानी को चुना गया है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि चंदिनी मुस्कान की जगह पाखी का किरदार निभाएंगी. चंदिनी ने टॉप टीवी शो इमली में पल्लवी ठाकुर की भूमिका निभाई. उन्हें आखिरी बार दंगल टीवी के शो सिन्दूर की कीमत में बिट्टी के रूप में देखा गया था.

https://www.instagram.com/p/C0kH4ZPKfEt/

जब मुस्कान बामने ने अपने किरदार पाखी को लेकर कही थी ये बात

मस्कान ने ग्रे शेड्स वाला किरदार निभाया था. कभी-कभी पाखी अपने बचपने और नासमझी में कई ऐसे काम कर बैठती थी जिससे अनुपमा को ठेस पहुंचती थी. उन्होंने कई ऐसी बातें भी कही हैं, जो दर्शकों को पसंद नहीं आईं. मुस्कान को इसके लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी. मुस्कान ने नेटिजन्स से यह समझने के लिए कहा कि वह सिर्फ एक किरदार निभा रही थी और वास्तविक जीवन में पाखी जैसी नहीं थी. नेटिजन्स ने ट्रोलिंग को व्यक्तिगत स्तर पर ले लिया, जिसे वह चुपचाप नहीं ले सकती थी और इसलिए, उसने ट्रोल्स को बुलाया.

अनुपमा के बीते एपिसोड में क्या हुआ खास

अनुपमा के बीते एपिसोड में लीप के बाद, अनुपमा और अनुज अलग हो जाते हैं, क्योंकि कपाड़िया और शाह परिवार अनुपमा पर उनकी जिंदगी खराब करने का आरोप लगाते हैं. अनुपमा पांच साल तक एक बार भी घर से बाहर निकले बिना अपनी मां के घर पर अकेली रहती है. वह अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू करती है जहां वह काठियावाड़ी व्यंजन सिखाती है. उनके यूट्यूब चैनल पर काफी फॉलोअर्स हैं. हालांकि, देविका की मदद से उसे अमेरिका में द गुजरात प्लेट नाम के एक रेस्तरां में नौकरी मिल जाती है. देविका उसे हवाई टिकट और यूएसए वर्क परमिट देती है. अनुपमा अमेरिका पहुंचती है और फ्लाइट में उसकी मुलाकात सचिन त्यागी उर्फ ​​मनीष गोयनका से भी होती है. वह द गुजरात प्लेट पर पहुंची तो पता चला कि वह 4-5 दिनों से बंद है. वह देविका को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन संपर्क नहीं हो पाता. अनुपमा चिंतित हो जाती है और अपना समय सड़कों पर बिताती है. हालांकि, रात में कुछ गुंडे उसका पर्स चुरा लेते हैं जिसमें उसके दस्तावेज और पासपोर्ट भी होते हैं. अनुपमा चिंतित हो जाती है और रोती है. वह पूरी रात सड़क पर बिताती है.

Also Read: Anupama: अनुज की गर्लफ्रेंड बनेंगी ये एक्ट्रेस, छोटी अनु को मिल जाएगी नई मां, जानें कौन है वो

अनुपमा को हो जाएगा जेल

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा नौकरी पाने के लिए एक रेस्तरां में घुसने की कोशिश करेगी, लेकिन उसे बाहर निकाल दिया जाएगा. वे अनुपमा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को भी बुलाएंगे. अनुपमा को बिना किसी पासपोर्ट या पहचान के पाकर, वे उसे गिरफ्तार कर लेते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन उसकी मदद करेगा और उसे कौन ले जाएगा. अनुपमा में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, आशीष मेहरोत्रा, निशि सक्सेना, कुंवर अमरजीत सिंह, अल्पना बुच, मुस्कान बामने, अधिक मेहता, अपरा मेहता, अश्लेषा सावंत और अन्य भी हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो में पाखी का किरदार निभाने के लिए चंदिनी भगवानानी को चुना गया है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि चंदिनी मुस्कान की जगह पाखी का किरदार निभाएंगी. चंदिनी ने टॉप टीवी शो इमली में पल्लवी ठाकुर की भूमिका निभाई. उन्हें आखिरी बार दंगल टीवी के शो सिन्दूर की कीमत में बिट्टी के रूप में देखा गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें