18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnupama: अनुज की गर्लफ्रेंड बनेंगी ये एक्ट्रेस, छोटी अनु को मिल जाएगी नई मां, जानें कौन है वो

Anupama: अनुज की गर्लफ्रेंड बनेंगी ये एक्ट्रेस, छोटी अनु को मिल जाएगी नई मां, जानें कौन है वो

स्टारप्लस के सीरियल अनुपमा ने हाल ही में लीप लिया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड को दर्शक काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं. अब जल्द ही अमेरिका में अनुज की लाइफ में एक नई हसीना की एंट्री होने वाली है. जिसके बाद छोटी अनु को भी नई मां मिल जाएगी.

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने हाल ही में लीप लिया है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस एक भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते हैं. अब फाइनली अनुपमा अमेरिका पहुंच चुकी हैं. अनु को एक इंडियन रेस्टोरेंट में नौकरी मिल गई है और अब वह वेट्रेस के रूप में काम करती है. जहां अनु जीवन में इस नए विकास से खुश है, वहीं दूसरी ओर अनुज कपाड़िया पूरी तरह से बदला हुआ आदमी है. उनके लुक से लेकर स्टाइल को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि अनुज कपाड़िया अपने 26 साल के प्यार अनु को भूल गया है क्योंकि वह एक अन्य महिला श्रुति उर्फ ​​सुकृति कांडपाल के साथ आगे बढ़ गया है.

अनुज की गर्लफ्रेंड से अनुपमा की होती है मुलाकात

श्रुति अनु से उस रेस्टोरेंट में मिलती है, जहां वह वेट्रेस के रूप में काम करती है और उनके बीच एक छोटी सी दिल से दिल की बातचीत होती है, जहां श्रुति अनु के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करती है और उससे कहती है कि वह उसे मैम नहीं बल्कि नाम से बुलाए. बाद में जब वह अनुपमा से उसका नाम पूछती है तो उसे अनुज का फोन आता है, जिसे वह ‘हैंडसम’ कहती है. अनुज और श्रुति प्यार से गले मिलते हैं और इससे पता चलता है कि वह उसके जीवन में नई महिला है.

बड़ी हो गई है छोटी अनु

जबकि छोटी अनु बड़ी हो गई है और अब वह छोटी अनु नहीं रही बल्कि उसे आध्या कपाड़िया के रूप में एक नई पहचान मिली है. अनुज अपनी बेटी के लिए जीते हैं और उन्होंने 5 साल के अंदर अमेरिका में एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लिया है और इसका पूरा श्रेय उन्होंने अपनी बेटी आध्या को दिया है. अब यह दिलचस्प होगा कि अनु और अनुज कब आमने-सामने होंगे.

सुकीर्ति कांडपाल ने सीरियल में एंट्री के दिए हिंट्स

टीवी अभिनेत्री सुकीर्ति कांडपाल ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें से एक में लिज्जो और कार्डी बी का गाना अफवाह है. पंक्तियां इस प्रकार हैं, “सभी अफवाहें सच हैं, हां, आपने जो सुना, वह सच है, हां.” क्या यह इस बात का संकेत है कि वह सचमुच वह अनुपमा में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया और छोटी अनु अमेरिका में एक साथ रह रहे हैं.

अनुपमा के बीते एपिसोड में क्या हुआ खास

अनुपमा के बीते एपिसोड में लीप के बाद, अनुपमा और अनुज अलग हो जाते हैं, क्योंकि कपाड़िया और शाह परिवार अनुपमा पर उनकी जिंदगी खराब करने का आरोप लगाते हैं. अनुपमा पांच साल तक एक बार भी घर से बाहर निकले बिना अपनी मां के घर पर अकेली रहती है. वह अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू करती है जहां वह काठियावाड़ी व्यंजन सिखाती है. उनके यूट्यूब चैनल पर काफी फॉलोअर्स हैं. हालांकि, देविका की मदद से उसे अमेरिका में द गुजरात प्लेट नाम के एक रेस्तरां में नौकरी मिल जाती है. देविका उसे हवाई टिकट और यूएसए वर्क परमिट देती है. अनुपमा अमेरिका पहुंचती है और फ्लाइट में उसकी मुलाकात सचिन त्यागी उर्फ ​​मनीष गोयनका से भी होती है. वह द गुजरात प्लेट पर पहुंची तो पता चला कि वह 4-5 दिनों से बंद है. वह देविका को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन संपर्क नहीं हो पाता. अनुपमा चिंतित हो जाती है और अपना समय सड़कों पर बिताती है. हालांकि, रात में कुछ गुंडे उसका पर्स चुरा लेते हैं जिसमें उसके दस्तावेज और पासपोर्ट भी होते हैं. अनुपमा चिंतित हो जाती है और रोती है. वह पूरी रात सड़क पर बिताती है.

Also Read: Anupama Upcoming Twist: अमेरिका में पुलिस ने अनुपमा को किया गिरफ्तार, हमदर्द बनकर अनुज करेगा मदद

अनुपमा को हो जाएगा जेल

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा नौकरी पाने के लिए एक रेस्तरां में घुसने की कोशिश करेगी, लेकिन उसे बाहर निकाल दिया जाएगा. वे अनुपमा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को भी बुलाएंगे. अनुपमा को बिना किसी पासपोर्ट या पहचान के पाकर, वे उसे गिरफ्तार कर लेते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन उसकी मदद करेगा और उसे कौन ले जाएगा. अनुपमा में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, आशीष मेहरोत्रा, निशि सक्सेना, कुंवर अमरजीत सिंह, अल्पना बुच, मुस्कान बामने, अधिक मेहता, अपरा मेहता, अश्लेषा सावंत और अन्य भी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें