20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: बिग बॉस 17 में जाने को लेकर अनुपमा के बेटे समर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे माता-पिता इसके…

अनुपमा में सागर पारेख, समर शाह की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सागर को बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है. एक इंटरव्यू में सागर ने कन्फर्म किया कि उन्हें सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है.

Anupama: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. वजह है शो का लेटेस्ट ट्रैक. अनुपमा के लाडले बेटे समर की मौत हो गई है और इस वजह से वो सदमे में है. पूरा परिवार समझ नहीं पा रहा है और सबका बुरा हाल है. डिंपी बिल्कुल चुप सी हो गई है. वनराज, अनुज पर इल्जाम लगाता है कि उसकी वजह से समर की जान गई. हालांकि अनुज अपना पक्ष रखने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा उसपर रिएक्ट नहीं करती. समर की मौत ने दर्शकों को चौंका दिया है. मेकर्स आने वाले दिनों में और नया ट्विस्ट लेकर आने वाले है. हालांकि कुछ फैंस को लगता है कि समर की वापसी होगी. तो कुछ दर्शकों को लग रहा है कि सागर पारेख ने शो को अलविदा कह दिया है. इस बीच सुनने में आया था कि सागर पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 में नजर आएंगे. शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होने वाला है. ये सीजन काफी हटकर और अलग होने वाला है. अब समर इस शो का हिस्सा होंगे या नहीं, इसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है.

सागर पारेख नजर आएंगे बिग बॉस 17 में ?

अनुपमा में सागर पारेख, समर शाह की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सागर को बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है. टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में सागर ने कन्फर्म किया कि उन्हें सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है. उन्होंने कहा कि मेकर्स के साथ उनकी बातचीत जारी है और इसपर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है. हालांकि समर ने ये भी बताया कि मेरे पेरेंट्स इसके खिलाफ हैं तो इसलिए मैं थोड़ा कम्फ्यूज हो रहा हूं.’ फिलहाल बिग बॉस के घर के अन्दर वो लॉक होंगे या नहीं, इसपर सस्पेंस बरकरार है.

सागर पारेख ने बिग बॉस 17 को लेकर कहा- अगर मुझे मौका मिले तो…

वहीं, सागर पारेख ने बिग बॉस 17 करने में अपनी रुचि के बारे में खुलासा किया था. एबीवी एंटरटेनमेंट से बात करते हुए सागर ने कहा, “अगर मुझे मौका मिले तो रियलिटी शो, निश्चित रूप से डांस रियलिटी शो में जरूर जाना चाहूंगा. नहीं तो मैं बिग बॉस में जरूर जाना चाहूंगा. क्योंकि मैं बचपन से खुद एक बोर्डिंग स्कूल का स्टूडेंट हूं, मैंने 10 साल बोर्डिंग स्कूल में बिताया है. तो मैं अकेला रहना… मैं मूल रूप से स्वतंत्र हूं, वह तो एक बचपन था लेकिन अगर बिग बॉस में जाऊंगा तो निश्चित रूप से अपने अनुभव को उस क्षेत्र में उतरने का मौका मिलेगा मुझे, टेस्ट करने का मौका मिलेगा की मैं कितना काबिल हूं.”

सागर पारेख ने शेयर की तसवीर

अनुपमा में हाई-वोल्टेज और जबरदस्त ड्रामा चल रहा है. एक्टर सागर पारेख ने शो के कलाकारों के साथ एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की है. अभिनेता ने शो के सेट से आखिरी कुछ यादें साझा की. सागर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें अधिक, रोमिल, पारितोष और रूपाली गांगुली है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कभी खुशी कभी गम से बिल्कुल अलग!’ बता दें कि सागर पारेख से पहले समर का किरदार पारस कलनावत निभाते थे. हालांकि, शो से उनके विवादास्पद निकास के बाद, निर्माताओं ने इस भूमिका को निभाने के लिए सागर पारेख को चुना था.

अनुपमा सोनू के खिलाफ करेगी केस

कहा जा रहा है कि अनुपमा के वकील, जो सोनू के खिलाफ समर का केस लड़ेंगे, शो में एंट्री लेंगे. आगामी ट्रैक के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रोडक्शन हाउस वकील की भूमिका निभाने के लिए जाने-माने नामों से बातचीत कर रहा है. एक सूत्र ने फिल्मीबीट को बताया, “समर की मौत के बाद निर्माता एक उचित ट्रैक तैयार करने में व्यस्त हैं. समर की मौत और अनुपमा की भावनात्मक प्रतिक्रिया वाले सीक्वेंस ने सभी को चौंका दिया है. प्रोडक्शन दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है और गुणवत्तापूर्ण एपिसोड वितरित करें. ऐसी चर्चा है कि अनुपमा को सोनू के खिलाफ मामला लड़ने में मदद करने के लिए एक वकील प्रवेश कर सकता है. क्या वह मान के रिश्ते को प्रभावित करेगा? नहीं, वह नहीं करेगा.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें