1. home Home
  2. entertainment
  3. ankita lokhande shared the first promo of pavitra rishta 20 on her instagram fans missing sushant singh rajput ankita lokhande shaheer sheikhs love story as archana manav sry

Pavitra Rishta 2.0 का टीजर रिलीज, Sushant Singh Rajput को मिस कर रहे हैं फैंस

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर पवित्र रिश्ता 2.0 का पहला प्रोमो शेयर किया है. यह लोकप्रिय टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता का डिजिटल स्पिन-ऑफ है. यह शो जल्द ही Zee5 पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita Lokhande shared the first promo of Pavitra Rishta 2.0 on her Instagram fans
Ankita Lokhande shared the first promo of Pavitra Rishta 2.0 on her Instagram fans
instagram

फैंस काफी वक्त से 'पवित्र रिश्ता 2.0' का इंतजार कर रहे थे और अब शो का प्रोमो रिलीज हो गया है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है. टीजर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली रही है. इस डिजिटल सीरीज का प्रोडक्शन '24 फ्रेम्स प्रोडक्शन' कर रही है.

क्या खास होगा Pavitra Rishta 2.0 में

आपको बता दें पवित्र रिश्ता 2.0 ‘पवित्र रिश्ता’ का डिजिटल स्पिन ऑफ है. अंकिता इसमें अर्चना का रिप्राइज्ड रोल निभाएंगी जबकि शाहीर शेख ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को रिप्लेस किया है. अब वह मानव का किरदार निभाएंगे. इस प्रोमो में सालों बाद फिर से अर्चना मानव की जोड़ी देखने को मिल रही है. सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का प्रोमो देखकर फैंस खुशी के मारे झूम उठे हैं। यही वजह है कि सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे हैं फैंस

पवित्र रिश्ता 2.0 के टीजर को देखकर फैंस सुशांत सिंह राजपूत को मिस करते दिख रहे हैं. फैंस ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए लिखा है. वि आर मिसिंग सुशांत टू मच, एक फैन ने लिखा है मानव में आज भी सुशांत दिख रहे हैं. मानव के रूप में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ही जहन में आते हैं. आपको बता दें सुशांत ने पवित्र रिश्ता से खूब वाहवाही लूटी थी. दिवंगत एक्टर की जगह पर इस बार शाहीर शेख नजर आने वाले हैं.

गणेश उत्सव पर स्ट्रीम होगा शो

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो पवित्र रिश्ता 2 को गणेश उत्सव 2021 में लॉन्च किया जा सकता है. यह शो जी5 पर 55 दिन के लिए एक्सक्लूसिव रहेगा और उसके बाद यह ऑल्ट बालाजी पर भी अवेलेबल होगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें