1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ananya pandey shoot for the next schedule of vijay deverakonda liger read details here bud

अनन्या पांडे जल्‍द करेंगी 'LIGER' के अगले शेड्यूल की शूटिंग, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ananya pandey LIGER
ananya pandey LIGER
twitter

एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों साउथ सुपरस्‍टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लीगर' (LIGER) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. यह एक एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म है जिसमें अभिनेत्री अपने पिछले प्रोजेक्‍ट्स से बिल्कुल अलग भूमिकाओं में नज़र आएंगी. सारा जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू करनेवाली है.

शूट शेड्यूल के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, अनन्या फरवरी के दूसरे सप्ताह में लीगर का अगला शूट शेड्यूल शुरू करेगी.फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में होगी. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्‍ट्रेस अपने डेब्यू के बाद से ही छाई हुई हैं जिसने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है. 'लीगर' के साथ अनन्या क्षेत्रीय सिनेमा में अपना डेब्यू करेंगी. 'लीगर' के अलावा, अभिनेत्री जल्द दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी.

बता दें कि विजय देवरकोंडा फिल्म 'LIGER' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. हाल ही में करण जौहर ने फिल्‍म का पहला पोस्‍टर ट्विटर पर शेयर किया था. ये एक एक्शन फिल्म होगी. फिल्‍म में विजय के साथ अनन्‍या पांडे नजर आएंगी. LIGER दो शब्दों से मिलकर बना है LION और TIGER. फर्स्ट लुक पोस्टर में विजय देवरकोंडा के चेहरे पर गुस्सा दिख रहा है और बॉक्सर वाले गल्‍व्‍स पहने हैं.

इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्‍शन में लिखा था,' पेश है LIGER, बड़े परदे और दिल में बसनेवाले - विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे. पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित, हम दुनिया को इस कहानी को 5 भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में पेश करेंगे. इसका और इंतजार नहीं कर सकते.' यह पोस्‍टर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि, इससे पहले पुरी ने विजय देवरकोंडा एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्‍टर जिम में वर्कआउट करते नजर आए थे. डायरेक्‍टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था,' ये मेरा हीरो, मेरा फाइटर, आप मुझे गर्व महसूस कराते है, लव यू विजय.' बता दें कि फिलहाल फिल्‍म को लेकर कोई और जानकारी शेयर नहीं की गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें