1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. amrita singh broke her relationship with sunny deol because of this reason know about the bonding between the two sunny deol once had an affair with amrita singh dimple kapadia betaab sry

Bollywood Flashback Story: Amrita Singh ने इस कारण तोड़ा Sunny Deol से अपना रिश्ता, ऐसे परवान चढ़ा दोनों का प्यार ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amrita Singh और Sunny Deol की कुछ ऐसी थी लव स्टोरी
Amrita Singh और Sunny Deol की कुछ ऐसी थी लव स्टोरी
instagram

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह अब अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नजर आती हैं. आपको बता दें 80 के दशक में बेताब फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमृता सिंह और फिल्म के हीरो सनी देओल के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही थीं.

शादी शुदा सनी देओल से प्यार कर बैठीं अमृता सिंह

जिस वक्त सनी देओल और अमृता सिंह का प्यार परवान चढ़ा, उस वक़्त सनी देओल शादीशुदा थे. लेकिन उन्होंने लोगों से ये बात छुपा रखी थी और अमृता को भी इस बात की खबर नहीं थी.

बेताब फिल्म की हुई थी काफी चर्चा

बेताब फिल्म में अमृता सिंह और सनी देओल इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. दोनों पर फिल्माया गया गाना 'जब हम जवां होंगे' भी बेहद लोकप्रिय हुआ. अमृता पूरी तरह सनी के प्यार की गिरफ्त में आ चुकी थीं.

ऑन स्क्री एक दूसरे के साथ इंटीमेट हुए थे सनी देओल और अमृता सिंह की जोड़ी

ऑन स्क्रीन तो दोनों की जोड़ी जम ही गई थी, ऑफ स्क्रीन भी दोनों मिलने-जुलने लगे थे. फिल्म में दोनों का एक स्मूच सीन भी था. साथ ही कुछ इंटीमेट सीन भी शूट किए गए थे. उस दौर में इस तरह के इंटीमेट और हॉट सीन देना बहुत बड़ी बात थी. जो सनी और अमृता ने पूरी बोल्डनेस के साथ दिए थे.

इसलिए छुपाई थी सनी देओल ने अपनी शादी की बात

1983 में इसी फिल्म की रिलीज से पहले सनी अपनी गर्लफ्रेंड पूजा से इंग्लैंड में शादी कर चुके थे लेकिन यह बात उन्होंने किसी को नहीं बतायी. यहां तक कि उनके प्यार में पागल अमृता को भी नहीं. सनी और उनके पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही उनपर शादीशुदा एक्टर होने का ठप्पा लग जाए और उनकी फैन फॉलोइंग ही ना बने इसलिए पूजा से शादी की बात को छुपाकर रखा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें