1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actor ruslaan mumtaz entry in serial yeh rishtey hain pyaar ke

'ये रिश्ते हैं प्यार के' में एक्‍टर रुसलान मुमताज़ की इंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ruslaan mumtaz
ruslaan mumtaz
photo : instagram

ruslaan mumtaz entry in serial yeh rishtey hain pyaar ke : टीवी सीरीयल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक रोमांटिक ड्रामा है जो दो यंग प्रेमी अबीर और मिष्टी की प्यार की यात्रा को बयां करता है. पोस्ट लॉकडाउन इस शो को मेकर्स एक नए सिरे से पेश करने वाले हैं जहाँ शो में एक हैंडसम हंक को पेश किया जाएगा जो मुख्य जोड़ी मिष्टी (रिया शर्मा) और अबीर (शहीर शेख) के रिश्ते को प्रभावित करेगा.

हां, आपने बिलकुल सही सुना! टेलीविज़न इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय रुसलान मुमताज़ जल्द ही आपके पसंदीदा शो में एंट्री लेते नज़र आने वाले हैं. खबरों के अनुसार, लोकप्रिय अभिनेता भी शो में अपनी एंट्री को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और दर्शकों को अपने अभिनय से रोमांचित करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता ने अपने किरदार पर अपने कई विचार साझा किए.

जब रुसलान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "मेरा किरदार मुख्य जोड़ी, मिष्टी (रिया शर्मा) और अबीर (शहीर शेख) के बीच के रिश्ते को प्रभावित करेगा. मैंने इस भूमिका को स्वीकार करने का फैसला किया क्योंकि यह मेरे बच्चे के जन्म के बाद मिलने वाले एक गुड लक की तरह है. ऐसे कठिन समय भी आते हैं जब एक्टर को रिप्लेस कर दिया जाता है, स्टोरी लाइन को बदल दिया जाता है और कई बार शो को ही हटा दिया जाता है. ऐसे में मैं इस अवसर को कभी भी ना नहीं कह सकता था, ख़ासकर ऐसे समय में जब एक्टर्स और टेक्नीशियन यह नहीं जानते कि वे अपने अगले प्रोजेक्ट को कब पूरा करेंगे.”

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें