1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pooja banerjee replaces paridhi sharma in jag janani maa vaishno devi kahani mata rani ki

फिर पर्दे पर लौट रहीं मां वैष्णो देवी, ये अभिनेत्री निभाएंगी किरदार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
paridhi sharma
paridhi sharma
photo: instagram

paridhi sharma play jag janani maa vaishno devi role: स्टार भारत का चर्चित सीरीयल 'जग जननी मां वैष्णो देवी- कहानी माता रानी की' (jag janani maa vaishno devi) शो जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए टीवी स्क्रीन पर लौटेगा. मां वैष्णो देवी का अहम किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) को चुना गया है. इससे पहले यह किरदार पूजा बैनर्जी निभा रही थीं लेकिन उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से यह शो छोड़ दिया.

अभिनेत्री परिधि शर्मा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, "मैं शो में इस तरह का महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं. मैं वास्तव में शो के निर्माताओं की आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे इस किरदार के लिए चुना. इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाना एक बड़ी ज़िम्मेदारी है."

उन्‍होंने यह भी कहा,' इस तरह के किरदार के लिए मैं अपना 200% देने में विश्वास रखती हूँ. मैंने इस किरदार को अधिक समझने के लिए पहले ही शो के पुराने एपिसोड्स को देखना शुरू कर दिया है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे अपना पूरा समर्थन देंगे. मैं प्रार्थना करती हूँ कि माता रानी अपने इस किरदार को निभाने के लिए मुझपर अपना आशीर्वाद बनाए रखें जो मेरे लिए सौभाग्य की बात है.'

अभिनेत्री ने इससे पहले भी इस तरह के महत्वपूर्ण किरदार को निभाने का अनुभव लिया है. उन्होंने अपने शो जोधा अकबर में जोधा का ऐतिहासिक किरदार निभाया था। जहां उनके प्रभावशाली अभिनय की तारीफ अभी तक दर्शकों में की जाती है.

'जग जननी माँ वैष्णो देवी- कहानी माता रानी' शो की मजबूत स्टार कास्ट में मदिराक्षी मुंडले, इशिता गांगुली, मनीषा रावत जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं. शो में इन सभी के किरदार ने शुरू से ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. अब परिधि के लिए यह किरदार किसी चुनौती से कम नहीं है. वहीं परिधि भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें